डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा के झूठ का भांडा फोड़, बेहूदा वीडियो डांस में दिख रही लड़की ने बताई सच्चाई

अपनी अलग तरह की फिल्में और उनके अलग तरह के विषयों के लिए हमेशा दर्शकों को हैरान कर देने वाले राम गोपाल वर्मा अपने बेबाक बयानों के लिए भी जाने जाते हैं। देश विदेश में हो रही घटनाओं पर खुले तौर पर अभी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए वे आये दिन देखे जा सकते हैं। हालांकि कई बार इनका बेबाकपन इन्हीं पर भारी पड़ जाता है, जिसकी वजह से कई बार यह विवादों में भी फंस जाते हैं। एक बार फिर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने ऐसा कारनामा कर दिया है जिसकी वजह से वे सुर्खियों में आ गए हैं। हालांकि इस बार सुर्खियों की वजह ना उनके बयान है और ना ही उनके वीडियो, इस बार सुर्खियों की वजह है उनका सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RGV (@rgvzoomin)

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। जिसमें राम गोपाल वर्मा नशे में फूल टल्ली हो कर किसी लड़की की बर्थ डे पार्टी में शामिल हुए हैं। इस पार्टी में राम गोपाल वर्मा लड़की के साथ बेसुध हो कर नाचते हुए भी दिखाई देते हैं। हालांकि वीडियो पर अपनी सफाई देते हुए डायरेक्टर ने इसमें खुद के होने से साफ तौर पर इनकार कर दिया है। मगर सोशल मीडिया यूजर्स इसके बाद भी यह दावा कर रहे हैं कि वीडियो में लड़की के साथ नाचने वाला व्यक्ति और कोई नहीं बल्कि डायरेक्टर ही है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RGV (@rgvzoomin)

वीडियो में लाल गाउन पहने एक लड़की दिखाई दे रही हैं, जिसके बर्थ डे की पार्टी है। लड़की वीडियो में डांस करती हुई दिखाई दे रही है, थोड़ी देर बाद रोगोपाल वर्मा भी डांस में शामिल हो जाते हैं और बेसुध तरीके से लड़की को छूते हुए नाचते दिखाई देते हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद खुद उन्होंने ऑफिशियल ट्वीटी हैंडल पर अपलोड किया और कहा कि मैं यह नहीं हूं। डायरेक्टर ने लिखा कि “मैं एक बार फिर स्पष्ट करना चाहता हूं कि इस वीडियो में दिखने वाला लड़का मैं नहीं हूं और लाल रंग की लड़की @inaya_sultana नहीं है और मैं अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन की कसम खाता हूं।”

हाालंकि राम गोपाल वर्मा ने बीते दिनों एक तस्वीर पोस्ट की थी। इसके साथ लिखा था, खूबसूरत इनाया सुल्तान के साथ, वायरल वीडियो में यही मेरी डांसिंग पार्टनर हैं। अब इनाया सुल्तान ने भी राम गोपाल वर्मा का ये वीडियो शेयर किया है। साथ में उनको टैग भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.