दिशा पटानी को दुनिया में सबसे ज़्यादा पसंद है से’क्स, इसके लिए छोड़ सकती है यह जरूरी काम भी

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। जिसे लोग खूब पसंद करते हैं। लोग उनकी बोल्ड अदाओं पर मर मिटते हैं। इस बीच हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दिशा (Disha Paatani) ने मीडिया के सवालों का काफी चौंकाने वाला जवाब दिया है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है।

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस से कई अजीबोगरीब सवाल पूछे गए। हालांकि, एक्ट्रेस ने भी उन सवालों के जवाब बिल्कुल बेझिझक होकर दिए। इस दौरान जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि अगर उन्हें साल भर मेकअप छोड़ने को कहा जाए या महीने में एक बार सेक्स करने को, तो आप किसे छोड़ेंगी? जिस पर एक्ट्रेस ने अपने जवाब में सेक्स को चुना था। 

वहीं जब उनसे पूछा गया कि अगर आपको पूरे साल में केवल एक बार नहाने को कहा जाए या फिर पूरी ज़िंदगी एक गीले अंडरवीयर में बताने के लिए तो आप किसे चुनना पसंद करेंगी? इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस एक बार नहाने को चुनती हैं। बता दें कि एक्ट्रेस का इंटरव्यू काफी समय पहले का है, जब बॉलीवुड में कोई जाना-माना नाम नहीं थी। बल्कि स्ट्रगल कर रही थी। हालांकि, फिलहाल एक्ट्रेस दिशा (Disha Patani) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। ऐसे में उनका ये इंटरव्यू अब वायरल हो रहा है। जिस पर लोगों का तरह-तरह का रिएक्शन सामने आ रहा है।

फिलहाल एक्ट्रेस अपने इस इंटरव्यू के चलते सुर्खियों में हैं। हालांकि, वो अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते हमेशा लोगों के बीच सुर्खियों में रहती हैं। इसके अलावा दिशा एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ रिलेशन को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं। 

वहीं, बात करें दिशा पाटनी (Disha Patani) के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस आने वाले दिनों में फिल्म ‘एक विलेन 2’ (Ek Villain 2) में दिखने वाली हैं। इस फिल्म में दिशा के साथ जॉन अब्राहम (John Abraham), तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) लीड रोल में होंगे। जिसे एकता कपूर और भूषण कुमार प्रोड्यूस करने वाले हैं। फैंस को एक्ट्रेस की इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.