अमिताभ की तरफ से पुष्टि नहीं होगी दिवाली पार्टी, कहा – हमने परिवार का एक सदस्य को खोया

पूरे देश में जहां दिवाली धूमधाम से मनाई जाती है वहीं बॉलीवुड अपनी दिवाली पार्टीज के लिए जाना जाता है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन हर साल अपने घर में ग्रांड दिवाली पार्टी होस्ट करते हैं। इस साल भी उम्मीद की जा रही थी कि बच्चन परिवार अपने घर में दिवाली का जश्न मनाएगा। लेकिन अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि, इस बार उनके घर में कोई पार्टी आयोजित नहीं होगी।

बता दें कि इस साल बच्चन परिवार ने अपना एक सदस्य खोया है। इसी के चलते बच्चन परिवार अपने घर में कोई पार्टी नहीं रखना चाहता। वहीं देश के मौजूदा हालातों को देखते हुए भी घर में बड़े लेवल पर पार्टी करना उचित नहीं होगा। इस वजह से इस बार अमिताभ बच्चन दिवाली बहुत सादे तरीके से मनाने वाले हैं। 

श्वेता की सास का हुआ है निधन

श्वेता बच्चन अपने पिता अमिताभ के बहुत करीब है। उन्हे अक्सर अपने माता पिता के साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है। इस साल 14 जनवरी को श्वेता की सास रितु नंदा का निधन हुआ है। इस दुख की घड़ी में पूरा बच्चन परिवार श्वेता के साथ खड़ा रहा। अभिषेक बच्चन ने भी अपने इंटरव्यू के दौरान बताया कि, इस साल उनके परिवार ने एक सदस्य को खो दिया है।

उन्होंने बताया कि उनकी बहन के परिवार में इतनी दुखद घटना हुई है। उनकी सास का इस साल स्वर्गवास हो गया है। ऐसे में घर में पार्टी नहीं की जा सकती। रितु नंदा के अलावा इस साल उनके भाई ऋषि कपूर का भी स्वर्गवास हो गया है। ऋषि कपूर अमिताभ बच्चन के बहुत करीबी माने जाते थे। उनकी मौत से पूरे बच्चन परिवार को सदमा लगा था। यह भी वजह है कि इस साल अमिताभ बच्चन अपने घर पर कोई दिवाली पार्टी होस्ट नहीं करना चाहते।

महामारी का भी है डर

अभिषेक बच्चन ने पार्टी ना करने की वजह बताते हुए  महामारी के बारे में भी बात की। उनका कहना है कि, देश में हजारों लोग हर रोज कोरोना संक्रमित हो रहे हैं। ऐसे हालात में लोगों के लिए जरूरी है कि वह अपनी सेहत का ख्याल रखें। जिसके लिए भीड़ भाड़ वाले इलाके से बचकर रहना और लोगों से 2 गज की दूरी कायम करना बहुत जरूरी है। अभिषेक का कहना है कि, दिवाली पार्टी या किसी भी तरह की सोशल गैदरिंग करने के बाद हम किसी को भी उनकी सुरक्षा की गारंटी नहीं दे सकते। इसीलिए इस माहौल में ऐसी पार्टीज से बचना ही बेहतर है। 

परिवार को हो चुकी है महामारी

बच्चन परिवार इसलिए भी पार्टी नहीं करना चाहता क्योंकि पिछले दिनों उनके परिवार के चार सदस्य संक्रमित पाए गए थे। फिर से किसी भी प्रकार की लापरवाही बरत कर वह दूसरों को खतरे में नहीं डाल सकते। बता दें कि पिछले दिनों अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या बच्चन और उनकी बेटी आराध्या को कोरोना हुआ था। पूरे देश ने अमिताभ और उनके परिवार के लिए प्रार्थना की थी। एक बार इस बीमारी की चपेट में आने के बाद बच्चन परिवार बहुत सतर्क रहना चाहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.