स्पाइडर वूमेन के गेटअप में राखी सावंत ने की मुम्बई के सड़कों पर जम कर मस्ती, वीडियो हो रहा है तेजी से सरक्यूलेट

हिंदी ग्लैमर इंडस्ट्री में सबसे ज़्यादा ड्रामे कर लोगों को हंसाने वाली ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर कुछ ऐसा कर जाती है जिससे लोग हैरान रहे बगैर रह नहीं पाते हैं। सुर्खियों में बने रहने के लिए राखी सावंत कुछ भी कर सकती है। आये दिन मुम्बई के अलग अलग जगह पर कुछ अजीबोगरीब हरकतें कर राखी लोगों के आकर्षण का मुख्य केंद्र बन जाती है। आये दिन राखी के वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा ढूंढ ही लेते हैं। इन दिनों भी सोशल मीडिया पर एक बार फिर से राखी सावंत छाई हुई है। उनका हालिया वीडियो इंटरनेट पर धूम मचाये हुए है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इन दिनों राखी सावंत के कई अलग-अलग वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। जिसमें अभिनेत्री अपने अलग ही आंदाज़ में नज़र आ रही है। इसी कड़ी में हाल ही में राखी सावंत ने स्पाइडर वूमेन की कॉस्ट्यूम पहन कर मुम्बई की सड़कों पर खूब मस्ती बिखेरी। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और जम कर सरक्यूलेट हो रहा है। और अपनी चहेती राखी को स्पाइडर वूमेन के अवतार में देख कर खूब कॉमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गौरतलब है कि लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट बिखेरने के लिए राखी सावंत आये दिन अलग-अलग गेटअप बनाती है। मगर यह पहला मौका था जब राखी स्पाइडर वूमेन के अवतार में सड़कों पर आई और लोगों का खूब मनोरंजन किया। अपने इस अतरंगी गेटअप में राखी सावंत जबरदस्त डांस करते हुए भी सड़कों पर देखी गयी। बता दें कि, अभिनेत्री राखी सावंत के वीडियो और तस्वीरों को सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी सावंत के इस मजेदार अवतार को देख कर लोगों अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। राखी इस दौरान टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिगबॉस के टाइटल पर डांस कर रही है। और साथ ही बिगबॉस से यह गुज़ारिश भी कर रही है कि उन्हें इस सीजन भी शो का हिस्सा बना ले। लोगों के बीच राखी का यह अजीब किस्म का डांस खूब आकर्षक का केंद्र रहा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.