बॉलीवुड ड्रग्स गैंग के अब छूटेंगे पसीने, NCB के हाथ लगी दो बड़ी अभिनेत्री “D” और “K” की ड्रग चैट

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स डिपार्टमेंट की टीम ने एक बार फिर अभिनेता की मैनेजर श्रुति मोदी और सुशान्त के टैलेंट मैनेजर जया साहा को समन भेजा, एजेंसी उनसे बॉलीवुड और ड्रग के कनेक्शन के बारे में चर्चा करना चाहती है। वहीं इसी दौरान जया साहा की संदिग्ध गतिविधि के कई हैरान कर देने वाले पहलू सामने आए हैं। दरअसल सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक हाई प्रोफाइल व्हाट्सएप ग्रुप के बारे में जांच एजेंसी को पता चला है जिसमें ड्रग को ले कर बाते होती हैं, इस ग्रुप में जया भी जुड़ी हुई हैं।

वहीं इसी बीच एक न्यूज़ चैनल ने यह दावा किया है कि उसने दो बड़ी अभिनेत्री “D” और “K” की व्हाट्सएप चैट को एक्सेस करने में सफलता हासिल कर ली है। यह दोनों अभिनेत्रियां भी जया साहा के साथ उसी हाई प्रोफाइल ग्रुप का हिस्सा थी, चैट से स्पष्ट हो रहा है कि इस ग्रूप का उपयोग ड्रग की खरीद फरोख्त के लिए ही किया जाता था। अभी तक इन अभिनेत्रियों के नाम तो स्पष्ट नहीं हुए हैं मगर कहा जा रहा है कि “D” बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री है तो वहीं “K” ने 90 के दशक में बॉलीवुड में कदम रखा था जबकि उन्हें लीड रोल 2000 के बाद मिलने लगे।

 बता दें सामने आई चैट 2017 की है, इस चैट में अभिनेत्रियां किसी तरह के माल के बारे में चर्चा कर रही है। इसके जवाब में दूसरी अभिनेत्रि जवाब में कहती है कि उसके पास है मगर घर पर है। इसके बाद किसी अमित नाम के व्यक्ति का ज़िक्र होता है। देखिये पूरी कंवर्सेशन 

 At 10:03 AM, (+91-992——-) ‘D’ ने लिखा: K…तुम्हारे पास ‘माल’ है?

At 10:05 AM, (+91-961——-) ‘K’ ने लिखा: है, लेकिन घर में है…मैं बांद्रा में हूं                                     

At 10:05, K ने लिखा: कहो तो अमित से बोल सकती हूं 

At 10:07, D ने लिखा: हां, प्लीज़

At 10:08, K ने लिखा:  अमित के पास है, वो ला रहा है।

At 10:12, D ने लिखा:  ‘हैश’ है ना? 

At 10:12, D ने लिखा:  ‘वीड’ नहीं चाहिए            

At 10:14, K ने लिखा: कितने बजे तक COCO आ रही हो?

At 10:15: D ने लिखा :   11:30 से 12 के बीच

At 10:15: D ने लिखा:  शैल वहां कब तक रहेगी ?    

K ने लिखा:  मुझे लगता है 11:30 तक, उसे 12 बजे तक कहीं और पहुंचना है

बता दें ड्रग्स की जांच में बॉलीवुड पर नारकोटिक्स डिपार्टमेंट का शिकंजा कसता जा रहा है। एल तरफ रिया बॉलीवुड के राज उगल रही है तो वहीं करण जौहर के घर हुई कथित ड्रग पार्टी के वीडियो की भी फोरेंसिक जांच की जा रही है। इसके अलावा सारा, श्रद्धा और रकुल प्रीत को भी इसी हफ्ते पूछताछ के लिए तलब किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.