नशे में धुत्त पूनम पांडे अपनी फ्रेंड के एक्स-पति के साथ ही करने लगी यह काम, वीडियो में कैद हो गई एक-एक चीज़

टीवी एक्ट्रेस पूनम पांडे की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस उनकी एक्टिंग से लेकर उनकी बोल्डनेस के दीवाने हैं। एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक टीवी शोज़ में काम किया है। पूनम अक्सर ऑनस्क्रीन बोल्ड होती दिखती हैं। बता दें कि प्रोफेश्नल लाइफ के साथ-साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। फैंस उनकी पोस्ट्स पर लाइक्स और कमेंट्स की बारिश करते दिखते हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियोज़ वायरल हो रही हैं।

आपको बता दें कि पूनम पांडे लगातार लाइमलाइट में बनी रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। पूनम अपने शोज़ से ज्यादा तस्वीरों और वीडियोज़ के लिए सुर्खियों में छाई रहती हैं। इस बार भी उनकी कुछ वीडियोज़ उन्हें सुर्खियों में खींच लाई हैं। पूनम पांडे की ये वीडियोज़ सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर जोरों से वायरल हो रही है। जिस पर इस समय हज़ारों में लाइक्स आ चुके हैं। वायरल वीडियो मशूहर फोटोग्राफर विरल भयानी, इंस्टेंट बॉलीवुड के ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई हैं। साथ ही अन्य वीडियो मुनव्वर फारुकी के फैन पेज से शेयर हुई है।

एक्ट्रेस पूनम पांडे की कुल तीन वीडियोज़ वायरल हो रही हैं। दरअसल, बीते दिनों ‘लॉक अप्प’ कंटेस्टेंट्स पार्टी करने पहुंचे थे। जहां की ये वीडियोज़ हैं। पहली वीडियो में पूनम, मुनव्वर के साथ फोन के फ्रंट कैमरे के सामने पोज़ देती दिख रही हैं। वो कभी अपनी जीभ निकाल कर पोज़ दे रही हैं तो कभी स्माइल कर रही हैं। साथ ही अगली वीडियो में पूनम मस्ती करती दिख रही हैं। उन्हें डीजे के अगल-बगल मस्ती करते देखा जा सकता है। वहीं एक्ट्रेस इस दौरान अपना बैलेंस खोती भी दिख रही थी, जिसके चलते अली गोनी को उन्हें संभालना पड़ा। जिस दौरान की उनकी कई तस्वीरें भी वायरल हो रही है। जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत के द्वारा होस्ट किये जाने वाले शो ‘लॉक अप्प’ में पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। हालांकि, शो में मुनव्वर फारुकी ने जीत हासिल की। जिसके बाद पूनम का एक बयान भी वायरल हो रहा है। जिसमें वो कहती हैं कि उनके लिए शो में आने की वजह ट्रॉफी नहीं थी। वो बस चाहती थी कि लोग उनसे बात करें, कनेक्‍ट करें और उन्हें पसंद करें। जो कि शो के जरिए हुआ। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें बहुत सारा प्यार चाहिए था। लोगों का अटेंसन चाहिए था और काम की भी जरुरत थी। वहीं शो के खत्म होने के बाद उनके पास कई वेब सीरीज़ के ऑफर भी आए, इसलिए वो बहुत ज्यादा खुश हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.