लाइव मैच के दौरान शख्स ने कर दी महिला के साथ गलत हरकत, सोशल मीडिया पर वीडियो ने मचाया हल्ला

इन दिनों इंग्लैंड में उनके घरेलू टूर्नामेंट वाइटैलिटी चल रहा है। आईपीएल की तरह होने वाले इस टूर्नामेंट में भी दुनियाभर के बड़े खिलाड़ी भाग लेने आते हैं और खेलते हुए देखे जाते हैं। इस टूर्नामेंट में भी बेहतरीन खेल का नज़ारा दर्शकों को देखने को मिलता है यही वजह है कि इस टूर्नामेंट को देखने के लिए काफी लोग आते हैं और अपने पसंदीदा क्रिकेटरों का खूब होंसला अफजाई भी करते हैं। हालांकि इन्ही दर्शकों में से कुछ ऐसे भी होते हैं जो अजीब हरकतें करते हुए कैमरे में कैद हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल है जो  खूब सुर्खियां बटोर रहा है। 

दरअसल वाइटैलिटी टूर्नामेंट के ही एक मैच का इन दिनों एक वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त ढंग से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लाइव मैच के दौरान एक शख्स महिला दर्श‍क के साथ बेहद ही गिरी हुई हरकत करते हुए नजर आ रहा है। यह सब वाकया कैमरे में कैद हो गया और अब यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। बता दें कि वायरल वीडियो की छोटी सी क्लिप सरे (Surrey) और मिडलसेक्स (Middlesex) के बीच खेले गए एक मैच की है।  जिसमें एक शख्स महिला के साथ शर्मनाक हरकत करते हुए देखा जा रहा है। 

दरअसल मैच के दौरान जब कैमरामैन ने दर्शक दीर्घा में बैठे लोगों की तरफ अपना कैमरा घुमाया उस दौरान एक लड़की अपनी पीछे की सीट्स पर बैठे कुछ लोगों से बात कर रही थी। उसी दौरान उसके बगल में बैठे शख्स ने ऐसी हरकत महिला के साथ कर दी कि वो कैमरे में कैद हो गयी। दरअसल महिला इस शख्स का सहारा लेते हुए पीछे बैठे व्यक्तियों से बात कर रही थी उसी दौरान इस शख्स ने गंदी हरकत कर दी। अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 

यह वीडियो जैसे ही इंटरनेट पर आया तबसे ही इसने धूम मचा कर रख दी है। यह वीडियो जबरदस्त ढंग से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को काफी शेयर कर रहे हैं। इसके साथ ही लोग ट्वीट पर कई तरह की प्रतिक्रिया भी इस वीडियो पर दे रहे हैं। इसी बीच इस आदमी की अश्‍लील हरकत पर कई लोगों ने गुस्सा भी व्यक्त कर रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.