राज कुंद्रा के बाद अगला नंबर एकता कपूर का, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही लगातार एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं। गौरतलब है कि मुम्बई पुलिस की संज्ञान में फरवरी में अडल्ट फिल्में बनाने और इसे प्रासारित करने की शिकायत दर्ज की गई थी। इसके बाद पुलिस लगातार मामले की जांच कर रही थी और फिर 19 जून को इस मामले में बड़ी कार्यवाही करते हुए देर रात बिजनेसमैन राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस का कहना है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत है जिसके बिनाफ़ पर शिल्पा के पति को मुख्य आरोपी भी बनाया गया है।  अब हाल ही में कमाल राशिद खान ने एक ऐसे सेलिब्रिटी का नाम भी इस मामले में घसीट दिया है, जिसके बारे में सुनकर सब हैरान हो गए हैं। 

जी हां स्वघोषित फ़िल्म क्रिटिक्स कमाल आर खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। और बॉलीवुड से जुड़े हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय भी रखते हैं। हालांकि कई बार वो अपने इसी ज़्यादा बोलने की आदत की वजह से लोगों के निशाने पर भी आ जाते हैं। अभी हाल ही में उन्होंने रहज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद भी अपनी राय व्यक्त की वहीं उन्होंने अपने में ट्वीट में एक वीडियो की लिंक भी शेयर की जिसमें एकता कपूर की बात हो रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

दरअसल कमाल आर खान ने एक यूट्यूब के वीडियो का लिंक शेयर करते हुए इस वीडियो के हवाले से ट्वीट करते हुए लिखा – इस वीडियो में कहा गया है कि #EktaKapoor को गिरफ्तार किया जा सकता है, काफी समय पहले राज कुंद्रा ने कहा था,मेरे बाद इसका नंबर लगेगा, होगी गिरफ्तार।” 

केआरके ने अपने इस कैप्शन के साथ उस वीडियो का लिंक भी ट्वीट किया है। आपको बता दें कि इस वीडियो में यह कहा जा रहा है कि सोशल मीडिया पर 10 नंबवर 2020 के दरमियान की एक चैट सामने आई है, जिसमें राज कुंद्रा अपने साथी उमेश कामत से बात करते नजर आ रहे हैं, राज इस चैट के दौरान एक आर्टिकल को शेयर करते हैं जिसमें कहा गया है कैसे मुंबई की क्राइम ब्रांच ने 7 एप वालों को जो अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म चला रहे हैं उन पर अडल्ट कंटेंट बनाने के कारण समन भेजा गया है, इस लिस्ट में एकता कपूर का ओटीटी प्लेटफार्म एल्ट बालाजी का भी नाम शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.