चश्मदीद का बड़ा खुलासा: 8 जून को पार्टी में मंगेतर के सामने हुआ था दिशा के साथ दुष्कर्म

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच फिलहाल सीबीआई कर रही है। वहीं सीबीआई ने दिशा केस की फाइल को भी रीओपन कर लिया है। वहीं जबसे दिशा सालियान केस की तफ्तीश जांच एजेंसी कर रही है तबसे इस केस से जुड़ी लापरवाही तथा कई राज़ सामने आ रहे हैं। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक चश्मदीद ने दिशा केस में चौका देने वाला खुलासा किया है। 

दरअसल एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट में यह दावा किया गया कि, इस केस के सबसे बड़े चश्मदीद ने बताया कि करीब 4 लोगों ने 8 जून को पार्टी में दिशा सालियान के साथ बलात्कार किया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार 8 जून की रात पार्टी वाले दिन दिशा के घर उनके मंगेतर रोहन राॅय के अलावा 6 लोग और वहां उपस्थित थे। एक मीडिया साइट को दिए इंटरव्यू में चश्मदीद ने बताया कि उस रात पार्टी में काफी तेज गति से म्यूजिक बजाया जा रहा था जिसके कारण दिशा की चीखें दब गई थी। उसने आगे कहा कि जब दिशा के साथ ये जुर्म हो रहा था उस समय उसका मंगेतर रोहन मेरे साथ ही खड़ा था।

उसने आगे कहा कि वो दिशा के मंगेतर से बेहद नाराज है वहीं जब भी वो मिलेगा वो उसकी जूते से पिटाई करेगा। क्योंकि जिस समय दिशा के साथ यह दुष्कर्म किया जा रहा था उस समय उसका मंगेतर चुपचाप यह सब होते हुए देख रहा था। चश्मदीद का कहना है कि वो अपने दोस्त के साथ पार्टी में गया था, वो दिशा को इससे पहले नहीं जानता था। चश्मदीद के अनुसार रेप कर रहे सभी व्यक्ति ऊंचे घर के थे। उन चार व्यक्तियों में से एक मंत्री का सिक्युरिटी गार्ड भी था। चश्मदीद का कहना है कि इन्ही आरोपियों में से एक दिशा का क्लोज फ्रेंड भी है। उसका कहना है कि वो मंत्री के गार्ड को पहचानता है अगर देखेगा तो शिनाख्त कर सकता है। 

View this post on Instagram

💞✨💫

A post shared by @ disha265 on

बता दें कि सुशान्त की मौत के 6 दिन पहले यानी की 8 जून को दिशा ने 14 वे माले से छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली थी। वहीं 14 जून को सुशान्त ने भी आत्महत्या कर ली थी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.