गोविंदा को आज तक कोरियोग्राफ नहीं करने को ले कर फरहा खान ने दिया जवाब, कही यह बात

गोविंदा एक समय पर बॉलीवुड के सुपरस्टार रहे हैं, अभिनय के साथ-साथ वे बेहतर डांसर भी रहे हैं – और इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता। बॉलीवुड में कई कोरियोग्राफरों ने चीची के साथ काम किया है, लेकिन फराह खान उनमें से एक नहीं हैं। हाल ही में एक प्रोग्राम के दौरान, फिल्म निर्मात और कोरियोग्राफर फरहा खान ने इस राज से पर्दा उठाया कि उन्होंने अभी तक गोविंदा के साथ काम क्यों नहीं किया।  

बातचीत के दौरान, फराह खान ने बताया कि आज तक उन्होंने गोविंदा के साथ एक भी फिल्म में काम क्यों नहीं किया, इस बारे में बताने के अलावा, उन्होंने यह भी बताया कि कैसे ओम शांति ओम के दीवानगी गाने के लिए गेस्ट कैमियो के रूप में आये गोविंदा के डांस स्टेप बनाये गए थे। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

ज़ी कॉमेडी शो के लाफिंग बुद्धा में, फराह खान ने इस बारे में बताया कि उन्होंने गोविंदा को आज तक कभी भी कोरियोग्राफ क्यों नहीं किया इसके बावजूद भी उन्हें इसके लिए कई आफर भी मिले थे। कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता ने कहा, “आज, मेरा जीवन पूर्ण महसूस कर रहा है। 30 साल बाद मैंने गोविंदा के साथ डांस किया है और आज मैं आप सभी को एक राज बताना चाहती हूं।

गोविंदा मेरे बचपन के दोस्त हैं, लेकिन मैंने आज तक उन्हें कभी कोरियोग्राफ नहीं किया, हालांकि मेरे पास इसे करने के लिए कई प्रस्ताव आए थे। ऐसा नहीं था कि मैं उनके साथ काम नहीं करना चाहती थी, लेकिन मेरे लिए ची ची हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अब तक के सबसे अच्छी डांसर है, इसलिए मुझे नहीं लगा कि मैं उसके योग्य या कोरियोग्राफ करने में सक्षम हूं। गणेश आचार्य के साथ उनकी जोड़ी इतनी अच्छी थी कि मुझे लगा कि अगर मैंने उन्हें कोरियोग्राफ किया, तो यह साबित हो जाएगा कि मैं उन्हें कोरियोग्राफ करने के लिए योग्य नहीं हूं। ”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

साथ ही, उन्होंने यह भी बताया कि ओम शांति ओम की दीवानगी दीवानगी की कोरियोग्राफी कैसे हुई। फराह खान ने कहा, “वास्तव में, जब वह ओम शांति ओम के दीवानगी दीवानगी गाने की शूटिंग के लिए आए थे, तब भी मुझमें उन्हें कोरियोग्राफ करने की हिम्मत नहीं थी। इसलिए, मैंने गोविंदा से शाहरुख खान को उनके हिस्से के लिए कोरियोग्राफ करने के लिए कहा, उन्हें बताया कि हम उन स्टेप को रखेंगे। उन्होंने अंत में बड़े मियां छोटे मियां किया और यह बहुत अच्छा निकला। इसलिए, जब भी हम डांस करेंगे, गोविंदा को मुझे कोरियोग्राफ करना होगा, जैसे उन्होंने आज किया था।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.