पिता को मिला 9th में पढ़ने वाली बेटी के रेप का वीडियो, पूछने पर लड़की ने कहा – उस दिन गेहूं के खेत में…

महिलाओं के साथ हो रही ज़्यादती हमारे देश के लिए कोई नई खबर नहीं है। हम लगभग रोज़ महिलाओं के साथ ज़्यादती की खबरें पढ़ते रहते हैं। वहीं अगर बात करें तो बिहार जैसे राज्य की तो यहां महिलाओं के साथ होने वाली ज़्यादती का आंकड़ा दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। इन दिनों बिहार के फपरा क्षेत्र के खैरा थाना क्षेत्र से भी इसी तरह की ज़्यादती की खबर देंखने को मिल रही है। पूरे इलाके में इसी घटना की चर्चा की जा रही है। दरअसल प्राप्त जानाकरी के अनुसार यहां तीन जवान लड़कों ने मिलकर 9 वी क्लास में पढ़ने वाली लड़की के साथ कुकर्म किया। इतना ही नहीं उन्होंने इस ज़्यादती का वीडियो भी बनाया और फिर बाद में खुद ही ने इसे सोशल मीडिया और वायरल भी कर दिया। 

उपरोक्त मामला 28 मार्च का बताया जा रहा है। खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि छपरा के खैरा स्थित बड़ी नेहर के पास इस घटना को अंजाम दिया गया है। घटना के वक्त 9th में पढ़ने वाली बच्ची खैरा बाजार से अपने घर की तरफ जा रही थी। तभी बड़ी नहर पर पहले से मौजूद तीनो लड़के लड़की पर लपके और गेहूं के खेत में के जा कर बारी बारी उसके साथ कुकर्म करने लगे।   

इतना ही नहीं लड़कों ने इस घिनोने कृत्य को अंजाम देने के बाद उसका वीडियो तक बनाया। साथ ही लड़की को धमकी दी कि अगर उसने इस घटना के बारे में किसी को भी जानकारी दी तो वे इस वीडियो को लीक कर देंगे। घटना इस धमकी से पूरी तरह डरी हुई थी, उसने अपने साथ हुए इस जघन्य अपराध को भी अपने घर पर काफी दिनों तक नहीं बताया। बाद में लड़की का वीडियो उन लड़कों ने इंटरनेट पर डाल दिया, वीडियो वायरल होते हुए परिजनों के पास पहुंच गया। और फिर इस मामले में मुकदमा दर्ज करवाया गया। 

मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने तीन में से एक लड़के को हिरासत में ले लिया है। बाकी दो के भाइयों को हिरासत में ले कर दबाव बना कर उन्हें ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इन तीन लड़को में से एक लड़का तो इलाके में तैनात होमागर्ड सिपाही का बेटा है। बाकी दो भी खैरा क्षेत्र के ही लड़के हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.