सुशांत केस : बेटी रिया और बेटे शौविक के साथ NCB ऑफिस पहुंचे पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, वीडियो हुआ वायरल

रिया चक्रवर्ती और भाई शोविक को सोमवार सुबह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कार्यालय में देखा गया, जहां वे अपनी हाज़री दर्ज कराने पहुंचे थे। रिया की जमानत शर्तों के अनुसार, अभिनेत्री को हर महीने के पहले सोमवार को छह महीने तक जांच एजेंसी को रिपोर्ट करने के लिए कहा गया था और यह उसकी 2021 की पहली यात्रा थी। इस वक्त दोनों भाई-बहन के साथ उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती भी मौजूद थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by bollywood Bubble (@bollywoodbubble07)

जमानत पर रिहा होने के बाद, रिया और शौविक को काफी लंबे अरसे के बाद एक साथ देखा गया था। पिछले साल जेल से बाहर आने के बाद दोनों ने सार्वजनिक रूप से वे लागभग गायब से हो गए थे, ना उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली और ना ही वे बाहर नज़र आये। मगर कल के दिन उन्हें एक साथ देखा गया। बताया जा रहा है कि रिया का परिवार अपने लिए नया घर तलाश कर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

गौरतलब है कि इन भाई-बहन को एनसीबी ने ड्रग्स की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार किया था, जो सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच के दौरान सामने आया था। रिया को 7 अक्टूबर को जमानत पर छोड़ दिया गया था, जबकि शौविक को 2 दिसंबर को अदालत ने जमानत दे दी थी। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह कर हमेशा हमेशा के लिए चले गए थे, उनके साथ घटी इस घटना के बाद रिया ने दिवंगत अभिनेता के लिए एक प्यार भरा नोट लिखा था,

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

“फिर भी संघर्ष कर रही थी” मेरी भावनाओं का सामना करो .. मेरे दिल में एक अपूरणीय सुन्नता है। तुम वही हो जिसने मुझे प्यार, उस की ताकत पर विश्वास किया। आपने मुझे सिखाया कि एक साधारण गणितीय समीकरण जीवन के अर्थ को कैसे समझ सकता है और मैं आपसे वादा करता हूं कि मैंने आपसे हर दिन सीखा है। मैं कभी भी आपके साथ यहाँ नहीं होने के लिए नहीं आऊँगा। ”

Leave a Reply

Your email address will not be published.