बेटे शौविक की गिरफ्तारी पर पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती का बयान, बोले बधाई हो भारत ..

सुशांत सिंह राजपूत केस में जबसे ड्रग्स का नया एंगल सामने आया है, रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार की मुश्किलें बढ़ती हुई नज़र आ रही है।हाल ही में एनसीबी ने एक बड़ा कदम उठाते हुए रिया के छोटे भाई शौविक को गिरफ्तार किया है। जबसे इस गिरफ्तारी की खबर सामने अाई है तबसे मीडिया में और सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के बीच उम्मीद और खुशी की लहर दौड़ गई है।जिससे निराश होकर रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने शनिवार को एक बयान दिया। जिसमें उन्होंने सुशांत राजपूत की मौत के बाद नशीली दवाओं के दुरुपयोग के आरोपों की जांच में उनके 24 वर्षीय बेटे शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी को गलत बताते हुए उसका विरोध किया है।

रिया चक्रवर्ती के पिता रिटायर लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती ने बयान में कहा,”बधाई हो भारत, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार किया है, मुझे यकीन है कि अगला नंबर मेरी बेटी का है।”इंद्रजीत चक्रवर्ती ने इसी ट्वीट को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, “और मुझे नहीं पता कि इसके बाद कौन गिरफ्तार होगा। आपने एक मध्यम वर्गीय परिवार को बर्बाद कर दिया है। लेकिन निश्चित रूप से, न्याय के लिए, सब कुछ जायज है जय हिंद।”

एनसीबी के इस कदम पर इंद्रजीत चक्रवर्ती की निराशा उसमे साफ देखी जा सकती है।सीबीआई ने भी इंद्रजीत चक्रवर्ती से लगातार 3 दिनों तक पूछताछ की है।

रिया के पिता के उस बयान पर बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने एक ट्वीट किया है।स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “यह दिल तोड़ने वाला है, हमें खुद पर शर्म आनी चाहिए।”स्वरा भास्कर ने आगे अपने ट्वीट में लिखा, “हमें दूसरों की पीड़ा और त्रासदी को देखकर आनंद उठाने की इस प्रवृत्ति पर शर्म आनी चाहिए..” स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे।जिसमें लोग स्वरा भास्कर से नाराज़ नज़र आ रहे है, उनका कहना है कि स्वरा भास्कर को रिया का सपोर्ट नहीं करना चाहिए। आपको बता दे की इससे पहले भी स्वरा भास्कर रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करती हुई नज़र अाई थी।स्वरा के साथ साथ अभिनेत्री विद्या बालन ने भी रिया से हमदर्दी जताते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था कि रिया की हालत देख कर मेरा दिल टूटता है। इस ट्वीट पर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने जमकर अपना गुस्सा दिखाया।

आपको बता दे की शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद अब आज सुबह एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के घर जाकर उन्हें समन जारी किया है।उन्हे पूछताछ के लिए 11 एनसीबी के ऑफिस बुलाया गया। बताया जा रहा है कि एनसीबी की टीम सुबह 8:20 पर रिया के घर से निकली।एनसीबी की टीम के साथ मुंबई पुलिस के महिला पुलिसकर्मी भी थे। समन देने के दौरान एनसीबी ने उन्हें साथ चलने और बाद में अकेले आने का विकल्प दिया था।रिया ने अकेले आने का विकल्प चुना।शनिवार को एनसीबी ने रिया के भाई शौविक और मिरांडा को कोर्ट में पेश किया था और दोनों की 7 दिन की रिमांड की मांग की थी। रिमांड की मांग थी कि दोनों को आमने सामने बिठाकर पूछताछ करनी है।हिरासत में लेने के बाद दोनों ने जो बयान दिये थे अब एनसीबी की टीम उनके बयानों का क्रॉस वेरिफिकेशन करेगी।जिससे ये साफ होगा कि कौन सच कह रहा है और कौन झूठ बोल रहा है।अब एनसीबी रिया से ड्रग्स से जुड़े सारे सवाल करेगी। सूत्रों के मुताबिक इसमें किसी बड़े अभिनेता के शामिल होने की खबर भी आ रही है। रिया से पूछताछ के बाद आगे की पड़ताल की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.