पिता रणधीर कपूर ने ही कर डाली करीना के दूसरे बेटे की फोटो लीक, डिलीट होने से पहले देखलो

काफी समय से मीडिया करीना कपूर और सैफ अली खान के दूसरे बेटे की एक झलक पाने के लिए तरस रही थी, मगर कहीं से भी उन्हें झलक नहीं मिल पा रही थी। सैफ और करीना ने भी अभी तक सोशल मीडिया पर अपने दूसरे बेटे की मुंह दिखाई नहीं की है। मगर कहते हैं ना किसी चीज़ को शिद्दत से चाहो तो पूरी कायनात उसे मिलाने में लग जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ इस मामले में भी दरअसल करीना के पिता रणधीर सिंह ने भूलवश करीना के छोटे बेटे की तस्वीर शेयर कर दी। और जब तक उन्हें अपनी इस भूल का एहसास हुआ तब तक यह तस्वीर जबरदस्त वायरल हो गयी। हालांकि तब तक रणधीर कपूर ने तस्वीर को डिलीट कर दिया था मगर बावजूद इसके लोगों ने स्क्रीन शार्ट तो ले ही लिये थे। 

बता दें कि हाल ही में रणधीर कपूर ने अपने दोनों नाती के फोटो का कॉलर्ज बना कर इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। मगर लगता है रणधीर ने यह फोटो शेयर करने से पहले बेटी करीना और दामाद सैफ से बात नहीं की थी, शायद जब बात हुई उसके तुरंत बाद उन्हें उस फोटो को डिलीट करना पड़ा। हालांकि जनता तो जनार्दन है उनका दिमाग चाचा चौधरी से भी तेज चलता है, उन्हें पता था यह तस्वीर डिलीट हो सकती है। लिहाजा उन्होंने पहले ही इस तस्वीर का स्क्रीन शार्ट ले लिया था। अब यह फोटो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। 

गौरतलब है कि इससे पहले करीना भी अपने नवजात बच्चे के साथ फोटो शेयर कर चुकी है। हालांकि उन्होंने इस तस्वीर में भी अपने नए बच्चे की शक्ल दुनिया को नहीं दिखाई थी। मगर पिता रणधीर कपूर ने लगता है सैफ और करीना के अभी तक के पूरे प्लान पर पानी फेर दिया है। बता दें कि कारीना ने 21 फरवरी के दिन अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था। इससे पहले 2016 में उन्होंने पहले बेटे तैमूर को जन्म दिया था। 

वहीं खबर यह भी आ रही है कि जल्द ही सैफ और करीना अपने छोटे बेटे का नामकरण करने वाले हैं। हालांकि माना जा रहा है कि इस नामकरण में सिर्फ घर के सदस्यों और करीबियों को ही आमंत्रित किया जाएगा। दरअसल सैफ और करीना नहीं चाहते कि इस महामारी के दौर में ज़्यादा भीड़ इक्कठा की जाए। 

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.