सुशांत केस में नाम आने पर सारा से नाराज हुए पिता सैफ अली खान, माँ अमृता को भी लगाई फटकार

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का मामला अब बॉलीवुड में फैले ड्रग्स के जाल पर पहुंच गया है। जिसकी जांच दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीति सिंह से ले कर सारा अली खान पर भी आ चुकी है। हाल ही में नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने सारा अली खान से पूछताछ की जिसमें उन्होंने ड्रग्स से ले कर सुशांत से रिश्ते तक कि बात जांच एजेंसिस को बताई।  वहीं सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि इन सब से सारा के पिता सैफ अली खान बिलकुल खुश नहीं है और वो अपनी बेटी की इस पूरे मामले में कुछ भी मदद नहीं करने वाले हैं।

दरअसल बॉलीवुड के गलियारों से यह खबर आ रही है कि इस पूरे केस में किस तरह से बाहर आना है इसकी योजना अब सारा को अकेले ही बनाना है वो इस पूरे मामले में अपने पिता पर किसी भी तरह से निर्भर नहीं है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान इस ड्रग केस में अपनी 25 साल की बेटी सारा अली खान की मदद नहीं करना चाहते। 

खबर है कि सैफ अपनी पत्नी करीना और बेटे तैमूर को ले कर दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने सारा की माँ और अपनी पूर्व पत्नी अमृता सिंह को भी फटकार लगाई है। बताया जाता है कि अमृता ही सारा के करियर के सारे फैसले लेती है। 

 गौरतलब है कि पिछले दिनों हुई पूछताछ में सारा अली खान ने कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए। साथ ही उन्होंने इस बात से भी साफ इंकार किया कि वो ड्रग का सेवन करती है। हालांकि सारा ने सिगरेट पीने की बात को कबूल किया, उन्होंने यह भी कहा कि पार्टियों में ड्रिंक सर्व की जाती थी। इसके अलावा रिया ने आरोप लगाया था कि सारा केदारनाथ की शूटिंग के दौरान ड्रग लेती थी, मगर सारा अली खान ने इस बात को भी स्वीकार करने से साफ इंकार कर दिया। 

बता दें कि सुशांत की अंतिम प्रेमिका रिया चक्रवर्ती ने नारकोटिक्स डिपार्टमेंट की पूछताछ के दौरान हैरान करने वाला खुलासा करते हुए कहा था कि सारा ने सुशांत के साथ फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान ड्रग्स का हाई डोज लिया था। इसके अलावा आईलैंड वाली पार्टी में बोटमैन ने भी सारा अली खान और सुशांत के द्वारा गांजा सेवन करने की बात का खुलासा किया था। फिलहाल NCB ने सारा अली खान का बयान लिखित रूप में दर्ज किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.