ड्रग्स केस में फंसने पर सैफ अली खान ने मोड़ा बेटी से मुंह, मदद के लिए आगे आई दादी शर्मिला टैगोर

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स पर शिकंजा कसा है। जिसमें दीपिका पादुकोण,रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर जैसी एक्ट्रेसेस के साथ सैफ अली खान की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान भी शामिल है। ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती शुरुवात से ही सारा अली खान का नाम ले रही थी। जिसके बाद कुछ सबूतों के आधार पर एनसीबी ने उन्हे समन भेजकर उनसे पूछताछ की है। खबर है कि सारा अली खान का नाम ड्रग्स मामले में आने के बाद से ही पूरा पटौदी परिवार परेशान है। पिछले दिनों मीडिया में खबर आई थी कि सारा का नाम ड्रग केस में पाए जाने के बाद से सैफ अली खान उनसे बेहद नाराज हैं। उन्होंने मदद के लिए भी अपने हाथ पीछे कर लिए हैं। इसी बीच अब अपनी पोती की मदद के लिए शर्मिला टैगोर आगे आई हैं।

सैफ का गुस्सा सारा के साथ अमृता सिंह पर भी फूटा

 मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सारा का नाम सामने आने के बाद सैफ अली खान ने सारा के साथ-साथ उनकी मां अमृता सिंह पर भी अपना गुस्सा जताया है। सैफ ने इस मामले में सारा की कोई भी मदद करने से इंकार कर दिया है। खबर है कि सैफ अली खान ने अमृता सिंह को भी डांट लगाई है। बता दे की सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ रहती हैं और वही उनके करियर से जुड़े फैसले लेने में भी उनकी मदद करती हैं। वही सैफ अली खान ड्रग्स मामले में बेटी सारा का नाम आने के बाद अपनी पत्नी करीना कपूर और बेटे तैमूर के साथ दिल्ली चले गए हैं। वे उनके साथ पटौदी पैलेट में  हैं। जो गुरुग्राम में स्थित है। खबरों के मुताबिक, करीना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग भी वहीं से दिल्ली में कर रही हैं।

एनसीबी ने नहीं दी क्लीनचिट तो दादी कर रही हैं मदद

एनसीबी सारा अली खान से पूछताछ कर चुकी है जिसमें सारा अली खान ने खुद ड्रग्स लेने की बात से साफ इनकार कर दिया है। हालांकि खबर आई थी कि एनसीबी के अधिकारी सारा अली खान के बयान से संतुष्ट नहीं है। जिसके बाद एनडीपीएस एक्ट के तहत सारा का मोबाइल जब्त कर लिया गया है और साथ ही एनसीबी उनके क्रेडिट कार्ड और सारी पेमेंट डिटेल की जांच करेगी। इससे साफ है कि सारा अली खान को क्लीनचिट नहीं दी गई है। ऐसे में सारा का सहारा बनी हैं उनकी दादी शर्मिला टैगोर। अपनी पोती को मुश्किलों में फंसा देख शर्मिला टैगौर उनकी मदद कर रही हैं। शर्मिला टैगोर सारा अली खान को इस केस से निकालने के लिए हरसंभव कोशिश कर रही हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में रही है सारा

सारा अली खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2018 में आई फिल्म केदारनाथ से की थी। जिसमें उनके को-स्टार दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत थे। फिल्म के रिलीज के बाद से ही मीडिया में सुशांत और सारा के अफेयर की खबरें आई थी। हालांकि सारा ने कभी भी सुशांत से अपने अफेयर के बारे में कोई बयान नहीं दिया। वही खबर है कि एनसीबी की पूछताछ के दौरान सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अफेयर होने की बात को स्वीकार कर लिया है। सारा का कहना है कि वे अपने करियर पर ध्यान देना चाहती थी इस वजह से उन्होंने सुशांत से कुछ ही समय में ब्रेकअप कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.