मीका सिंह और सलमान से डर कर केआरके ने बेचा अपना मुम्बई का घर, सिंगर ने वीडियो बना कर बताई सच्चाई

सलमान और केआरके के बीच काफी समय से जोरों शोरो से अनबन चल रही है, इसके चलते केआरके ने बी टाउन के और भी कई सेलिब्रिटी को आड़े हाथों लिया इसमें मीका सिंह सबसे आगे हैं। सलमान के बाद अगर केआरके ने कड़वे शब्द किसी के लिए इस्तेमाल किये तो वे हैं सिंगर मीका सिंह, केआरके ने मीका सिंह के लिए चिरकुट और लुक्खा सिंगर जैसे भी शब्दों का इस्तेमाल तक कर डाला था। हालांकि केआरके के ट्वीट्स का सलमान ने तो जवाब नहीं दिया मगर मीका सिंह ने उनके हर ट्वीट्स का उन्हीं की भाषा में जवाब दिया। अब इन दिनों मीका सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे केआरके के घर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसमें सिंगर यह दावा भी कर रहे हैं कि उनके डर से केआरके बुरी तरह से डर गया है और उसने अपने मुम्बई का घर भी बेच दिया है। 

बता दें कि केआरके इन दिनों परिवार सहित दुबई में रह रहे हैं। वहीं उनका मुम्बई का घर मीका सिंह के स्टूडियो के नजदीक ही बताया जाता है। ऐसे में मिका सिंह ने प्लान बनाया की क्यों ना केआरके से मिलने जाया जाए और अपने सारे गीले शिकवों को मिटा लिया जाय। मगर जब सिंगर मिका सिंह केआरके के घर गए तो उन्होंने देखा कि उनके नाम की प्लेट घर से हट चुकी थी। ऐसे में मीका सिंह ने केआरके से अपील की है कि उन्हें उनसे डरने की जरूरत नहीं है वे चाहे तो वापस अपने घर आ सकते हैं। 

मीका सिंह का अब यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे कहते हुए सुने जा सकते हैं कि – “ये उसका घर था, यहां पर पहले केआरके लिखा हुआ था। अभी मैं नहीं बोलूंगा मेरे डर से भाग गया है या उसकी पर्सनल प्रॉब्लम रही है। लेकिन अभी उसने बोर्ड भी हटा दिया है, तू सारी उम्र मेरा बेटा ही रहेगा, मेरी ऐसी कोई लड़ाई नहीं है। तुम मेरे बेटे हो, तूने ये घर बेच दिया है अब और जितने घर हैं मत बेचना। क्योंकि मेरी तेरे से पर्सनली कोई दुश्मनी नहीं है। मेरे से डर मत, लेकिन तूम मेरा बेटा है। तेरेको सबक सिखाना था, इतना बड़ा सबक नहीं कि तू अपना घर बेचकर चला जा।”  बता दें कि मीका ने केआरके के घर जाने वाला वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि- यार इतना भी क्या डरना हद है, तुमने अपना घर ही बेच दिया।

इन दिनों मीका सिंह जबरदस्त ढंग से सोशल मीडिया पर केआरके की खिल्ली उड़ाने में लगे हुए हैं वहीं दूसरी तरफ सलमान खान पहले ही उन्हें मानहानि का नोटिस भेज चुके हैं। दरअसल सलमान के कानूनी सलाहकारों का आरोप है कि केआरके झूठ फैला कर सलमान की छवि को धुलमिल करना चाहते हैं। यही नहीं उनके एनजीओ पर भी मनी लॉन्ड्रिंग और भ्रष्टाचार के आरोप लगाए गए हैं। कोर्ट में मामला चल रहा है अब देखना होगा कि ऊंट किस करवट बैठता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.