फ़िल्म डूबने के डर से सलमान खान ने तोड़ी अपनी कसम, राधे फ़िल्म के लिए करेंगे यह काम

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों बहुचर्चित टीवी शो बिग बॉस को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। बिग बॉस में सलमान को बहुत पसंद किया जाता है। एक ओर जहां वह सभी कंटेस्टेंट को रूल्स समझाते हुए दिखाई देते हैं। दूसरी ओर उनकी गलतियों पर डांट भी लगाते हैं। सलमान का टीवी से यह रिश्ता तो सालों से कायम है। लेकिन अगर ओटीटी प्लेटफॉर्म की बात की जाए तो वहां पर सलमान की राय कुछ अच्छी नहीं है।

सलमान खान अपने कई इंटरव्यूज में कह चुके हैं कि उन्हें डिजिटल प्लेटफॉर्म पसंद नहीं है‌। और वह कभी भी डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए काम नहीं करना चाहेंगे। यहां तक कि उन्हें अपनी फिल्म को भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने से ऐतराज रहा है। लेकिन अब खबर आ रही है कि सलमान की आगामी फिल्म राधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती हैं। यह फैसला सलमान के उसूलों के खिलाफ है। लेकिन मौजूदा हालातों को देखते हुए इसमें मेकर्स कुछ नहीं कर सकते।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कर सकते हैं रिलीज

सलमान खान एक लंबे लॉकडाउन के बाद अपनी फिल्म राधे की शूटिंग पूरी कंप्लीट कर चुके हैं। फिल्म की रिलीज को लेकर खबर आ रही है कि निर्माता-निर्देशक इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का विचार कर रहे हैं। लॉकडाउन की वजह से जहां 6 महीनों तक सिनेमाघर बंद रहे हैं। इस बीच सभी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज की गई हैं। अब सिनेमाघरों के खुल जाने के बाद भी दर्शक सिनेमाघर में फिल्म देखने से बच रहे हैं।

जिसकी वजह से सिनेमाघर में फिल्म रिलीज करने से मेकर्स को नुकसान उठाना पड़ सकता है। इसी के चलते ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक अपनी फिल्म पहुंचाने के लिए मेकर्स फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज कर सकते हैं। हालांकि इस बारे में अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। लेकिन इसकी पूरी संभावना है कि राधे फिल्म जल्द ही किसी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देखने को मिल सकती है।

डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए कर चुके हैं इनकार

सलमान खान अपने पक्के उसूलों के लिए जाने जाते हैं। सलमान ने पिछले कई सालों से टीवी में तो अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है। लेकिन जब भी उनसे ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर सवाल पूछे गए हैं उन्होंने उसके लिए साफ इंकार किया है। सलमान हमेशा से ही कहते आए हैं कि उन्हें डिजिटल प्लेटफॉर्म पसंद नहीं है। अपनी फिल्म को भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने से वह हर बार मना कर देते हैं।

लेकिन अब फिल्म के मेकर्स ने तय किया है कि अगर उन्हें डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अच्छा रेट मिल जाता है, तो फिर वह राधे फिल्म को जल्द ही डिजिटली रिलीज कर देंगे। यह सलमान खान के लिए बहुत मुश्किल फैसला हो सकता है। बता दें कि मौजूदा हालातों को देखते हुए अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन जैसे स्टार ने अपनी फिल्मों के रिलीज के लिए ओटीटी प्लेटफार्म ही चुना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.