आखिरकार सलमान खान का गुस्सेल चेहरा हुआ बेनकाब, खुलेआम देते दिख रहे हैं लोगों को यह धमकी

बॉलीवुड में सलमान खान यानी कि इंडस्ट्री के दबंग भाईजान का इंडस्ट्री में काफी दबदबा है। वे अगर कुछ कह दें तो उनकी बातों को कोई नहीं काट सकता। मगर सलमान खान की दबंगई सिर्फ इंडस्ट्री और उन्हीं के लोगों पर सीमित आम लोगों पर उनकी किसी दबंगई से कोई फर्क नहीं पड़ता। हाल ही में इसका उदाहरण भी देखने को मिला, दरअसल सलमना की फ़िल्म राधे अभी हाल ही में रिलीज़ हुई है। फ़िल्म के रिव्यू खराब होने के बाद भी लोग काफी मात्रा में इसे देख रहे हैं। वहीं कई लोग ऐसे हैं जिन्होंने इसको लीक कर दिया है। राधे फ़िल्म का कई पाइरेसी वेब साइट द्वारा लीक करने के बाद सलमान भी गुस्से में आ गए हैं। और अब वे खुलेआम लोगों को चेतावनी देने लगे हैं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

दरअसल ईद के मौके ओर भाईजान ने अपनी कसम निभाते हुए इस बार वो काम किया जिसके वे खिलाफ थे। सलमान खान को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फ़िल्म रिलीज करना पसंद नहीं है। मगर फिलहाल थियेटर बंद है इस वजह से उन्हें राधे को ओटीटी प्लेटफार्म पर ही रिलीज किया गया। यह फ़िल्म आपको चैनल जी5 और जीप्लेक्स तथा डीटीएच की सेवाओं पर देखने को मिल जाएगी। हालांकि इन सभी जगहों पर फ़िल्म देखने के लिए आपको पैसे देने होते हैं लिहाजा कई ऐसे पायरेटेड साइड होती है जो फ्री में फ़िल्म दिखाती है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

फ़िल्म के लीक होने से फ़िल्म निर्माताओं को काफी नुकसान उठाना पड़ता है। सलमान खान उसी नुकसान की वजह से नाराज है। उन्होंने शनिवार की देर रात सोशल मीडिया हैंडल से एक नोट शेयर किया। इस नोट में उन्होंने लोगों को चेतावनी देते हुए कहा पाइरेटेड साइट पर फिल्म देखना ‘गंभीर अपराध’ है।

सलमान खान ने जो नोट लिखा वो इस प्रकार था  ‘हमने आपको अपनी फिल्म ‘राधे’ उचित कीमत 249 रुपये में देखने के लिए दी थी। इसके बजाय पाइरेटेड साइट पर गैरकानूनी रूप से राधे दिखाई जा रही है जो गंभीर अपराध है।’ इसके साथ ही सलमान खान ने चेतावनी देते हुए यरह भी कहा कि साईबर की एक टीम इन अवैध पाइरेटेड साइट के खिलाफ कानूनी कार्यवाही भी कर रही है। लोगों को आगाह करते हुए उन्होंने लिखा कि ‘कृपया पाइरेसी में भाग न लें नहीं, अन्यथा साइबर शाखा आपके खिलाफ भी कार्रवाई करेगी। कृपया समझिए कि साइबर शाखा के की कार्रवाई के साथ आप मुसीबत में फंस जाओगे।’

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.