आखिरकार सारा ने उगला सच, बताई सुशांत के साथ ब्रेकअप की असली वजह

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स एंगल ने अब बॉलीवुड में खलबली मचा दी है। दीपिका पादुकोण से लेकर सारा अली खान जैसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से एनसीबी पूछताछ कर रही है। सारा अली खान से कल एनसीबी ने करीब 5 घंटे की लंबी पूछताछ की है। पूछताछ के दौरान सारा ने एनसीबी के सामने कई बड़े खुलासे किए हैं।हालांकि सारा अली खान ने खुद ड्रग्स लेने की बात को नकार दिया है।लेकिन सारा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने अफेयर की बात को स्वीकार कर लिया है।मीडिया में बहुत दिनों से सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत के अफेयर को लेकर बहुत सी बातें उठ रही थी।पर अब सारा अली खान ने एनसीबी के सामने इस बात को मान लिया है कि वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में थी।सारा ने एनसीबी को सुशांत और अपने ब्रेकअप की वजह भी बताई है।

https://www.instagram.com/p/B5GHkTdBrSD/?igshid=26xfsjpq6bqg

खबरों के मुताबिक सारा अली खान में एनसीबी को बताया है कि सुशांत से उनकी मुलाकात केदारनाथ के शूट के दौरान हुई थी।धीरे-धीरे उनकी दोस्ती गहरी होती गई और फिर दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे।सारा अली खान ने एनसीबी को ये भी बताया कि केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्म की टीम के साथ वे लोग छुट्टियां मनाने थाईलैंड भी गए थे।पहले ये खबरें आई थी कि सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत से अपने परिवार के दबाव में आकर ब्रेकअप कर लिया था।वही सुशांत के दोस्त सैमुअल हॉओक्पी ने यह कहा था कि सारा ने सोनचिरैया मूवी के फ्लॉप होने के बाद सुशांत से ब्रेकअप किया था।हालांकि सारा अली खान ने एनसीबी को यह बताया है कि सुशांत से उनकी ब्रेकअप की वजह ना ही सुशांत का ड्रग एडिक्ट होना है और ना ही उनके ऊपर समाज या परिवार को लेकर कोई दबाव था।बल्कि उस वक्त सारा अली खान अपने करियर पर फोकस करना चाहती थी।जिसकी वजह से वे सुशांत के साथ अपना रिश्ता आगे नहीं बढ़ा सकी।

https://www.instagram.com/p/B3UgqdtBNDj/?igshid=1lu0mle73qw3y

वही सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त स्मिता पारिख ने एक इंटरव्यू के दौरान यह खुलासा किया था कि सारा अली खान से ब्रेकअप के बाद सुशांत सिंह राजपूत बुरी तरह से टूट गए थे।स्मिता पारिख ने बताया था कि कैसे सारा अली खान संग ब्रेकअप के दर्द वो बर्दाश्त नहीं कर पा रहे थे और उनके सामने घंटों तक रोए थे।इतना ही नहीं,सुशांत ने अपनी दोस्त स्मिता से पूछा था कि आखिर उनके साथ ही ऐसा क्यों होता है।स्मिता ने बताया कि उन्होंने उस वक्त सुशांत को काफी ढांढस दी थी और कहा था कि तुम्हें जल्दी ही एक अच्छी पार्टनर मिलेगी।स्मिता पारिख ने कहा कि इसके बाद जल्दी ही सुशांत कि जिंदगी में रिया चक्रवर्ती की एंट्री हो गई थी और वो जल्दी ही दोबारा प्यार में पड़ गए।जो शायद उनके लिए अच्छी बात नहीं थी।स्मिता पारिख ने बताया कि केदारनाथ के प्रमोशन के वक्त भी सारा अली खान के साथ सुशांत काफी खुश थे।

https://www.instagram.com/p/CDBvwiQJSLv/?igshid=zgfq8eevtqtv

आपको बता दें कि सुशांत की मौत के बाद सारा अली खान से ज्‍यादा कुछ सुनने को नहीं मिला था।सारा ने सुशांत की याद में इंस्‍टाग्राम पर ‘केदारनाथ’ के सेट की एक तस्‍वीर जरूर शेयर की थी।जब ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर ‘दिल बेचारा’ रिलीज हुई थी,जब सारा ने भी सुशांत और सैफ की एक फोटो पोस्‍ट की।सारा ने लिखा था, ‘केवल इन दो सज्जनों ने मुझसे सारट्रा, वान गॉघ, दूरबीनों और नक्षत्रों, गिटार, द नॉर्दर्न लाइट्स, क्रिकेट, पिंक फ़्लॉइड, नुसरत साब और अभिनय की तकनीकों के बारे में बात की है।यह आखिरी चीज है जो आप दोनों में कॉमन है- #DilBechara’

https://www.instagram.com/p/CC8meG6pUBf/?igshid=pd25thd43nin

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.