घर आई टीचर की जीवन लीला समाप्त कर, किया निर्जीव शरीर के साथ कुकर्म

जमशेदपुर से जो घटना सामने आ रही है उसने हर सीमाएं लांघ दी, आरोपी दीपक कुमार ने जो किया उससे पूरा इलाका सन्न है। पहले आरोपी दीपक ने अपने बच्चे और पत्नी की जीवन लीला समाप्त की फिर घर आई एक शिक्षिका की। आरोपी यही नहीं रुका उसने निर्जीव शरीर के हाथ पैर बांध कर उसके साथ कुकर्म भी किया। खबर के अनुसार कहा जा रहा है कि आरोपी हर वक्त मोबाइल पर वेब सीरीज देखा करता था।  12 तारीख को हुए इस कांड की टीस पूरे इलाके में सनसनी की तरह फैल गयी। बताया जा रहा है कि 4 लोगों के बाद  2 और लोगों का आरोपी शिकार करने वाला था। 

दीपक ने पुलिस को बताया कि वो अपने दोस्त रोशन को सबक सिखाना चाहता था। क्योंकि उसने ट्रांसपोर्ट के धंधे में हाइवा ट्रक लिया था, उसमें बेईमानी की थी। वो उसी को इसके लिए सजा देना चाहता था मगर उसने सोचा कि ऐसा करने के बाद उसे जेल हो जाएगी और उसका परिवार बर्बाद हो जाएगा। इसलिए उसने पहले अपने घर वालों को ठिकाने लगा दिया। इसके बाद घर पर टीचर आई तो उसे भी रास्ते से हटा दिया और हाथ पैर बांध कर उसके साथ कुकर्म किया। 

बाद में जब रोशन और उसका साला आगया तो उसने हमला करके उसे घायल कर दिया। इसके बाद आरोपी दीपक ने पुलिस को बताया क‍ि सबको ठिकाने लगाने के बाद उसने अपनी बुलेट उठाई और राउरकेला चला गया। उसके बाद वहां से पुरी गया और फिर वहां से गाड़ी कर धनबाद निकल गया। होटल में उसने कार ड्राइवर की आईडी से कमरा बुक किया था। दीपक घर से जेवर भी ले कर आया था जिसे उसने साढ़े चार लाख रुपये में जमशेदपुर में सुबह ही बेच दिया था जिसमें उसको साढ़े तीन लाख रुपये कैश मिले थे। पुल‍िस ने उसके पास से एक लाख रुपये कैश बरामद किया गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.