रिया और सारा की गहरी दोस्ती का सबूत है यह PHOTOS, देख कर भूल जाएंगे जय-वीरू की जोड़ी

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती फिलहाल सुशांत केस में आये ड्रग एंगल की वजह से भायखला की जेल में बंद है। वहीं उन्होंने मुम्बई हाईकोर्ट में अपनी जामनत याचिका दायर की हुई है जिसमें उन्होंने नारकोटिक्स डिपार्टमेंट पर जबरन बयान लेने का आरोप लगाते हुए परिवार पर भी संगीन आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि वे सुशांत के कहने ओर ड्रग मंगवाती थी उन्होंने कभी ड्रग का सेवन नहीं किया है।

इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि उन्होंने बीते दिनों पूछताछ में रिया ने बॉलीवुड के कई सितारों के नामो का भी उल्लेख किया है जो ड्रग लेते थे। इस लिस्ट में एक नाम जो काफी हैरानी की वजह बना वह था सारा अली खान का नाम। जी हां एक दौर था जब सारा अली खान और रिया चक्रवर्ती में काफी गहरी दोस्ती थी। आज हम सारा अली खान और रिया चक्रवर्ती की दोस्ती की कुछ तस्वीरें आप को दिखाने वाले हैं। 

सारा अली खान का नाम ड्रग केस में जुड़ने के बाद बॉलीवुड के 2 बड़े परिवारों,एक पटौदी और दूसरा कपूर का नाम भी इस केस में जुड़ गया है। क्योंकि सैफ अली खान पटौदी खानदान के हैं और उनकी दूसरी मम्मी करीना, कपूर खानदान से है।

माना जाता है कि सारा और रिया की दोस्ती की वजह सुशांत सिंह राजपूत ही थे क्योंकि सारा ने फ़िल्म केदारनाथ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी जिसमें सुशांत हीरो थे।

मगर रिया और सारा की भी कई तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हैं। 

रिया और सारा इतनी अच्छी दोस्त थी कि वो एक जिम में साथ ही जाया करती थी। 

यही नहीं वे कई पार्टियों में साथ भी जाया करती थी। 

गौरतलब है कि सारा से भी नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने पूछताछ की थी। जिसमें उन्होंने दिवंगत अभिनेता पर कई आरोप लागये थे। जिसके बाद उन्हें इंटरनेट पर काफी लोगों का गुस्सा झेलना पड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.