सुशांत मामले में फैंस के हाथों लगी निराशा, CBI पर उठा रहे हैं यह सवाल

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस की जांच देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी सीबीआई कर रही है। सुशांत के फैंस और परिवार ने लगातार उनके लिए न्याय की मांग की है। सोशल मीडिया से लेकर सड़कों तक सुशांत के लिए प्रार्थना और प्रोटेस्ट किए गए। लेकिन इन सबके बावजूद उनका परिवार और फैंस बहुत निराश हैं। बता दें कि 6 महीने के बाद भी सीबीआई इस केस में किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई हैं।

सीबीआई ने इस केस में प्रोग्रेस से जुड़ा कोई आधिकारिक स्टेटमेंट भी नहीं दिया है। इस वजह से उनका परिवार और फैंस बहुत निराश हैं। बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन शुरुआत से ही इस लड़ाई में सुशांत के फैंस के साथ हैं। शेखर सुमन ने हाल ही में इस केस में अपना दुख और निराशा जताते हुए एक इमोशनल ट्वीट किया है। उनके ट्वीट में उनका दर्द साफ झलक रहा है। 

चमत्कार के लिए करते हैं प्रार्थना

शेखर सुमन ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए बताया है कि इस मामले में वह कितने हेल्पलेस है। उनके पास लोगों के सवालों का कोई जवाब नहीं रहता है। शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, वह हमेशा भगवान से प्रार्थना करते हैं कि कोई चमत्कार हो जाए।

सुशांत के बहुत से फैंस उनसे सवाल करते हैं कि इस मामले में क्या सुशांत को न्याय कभी मिल पाएगा। लेकिन उनके पास कोई जवाब नहीं होता है। वे केवल इस मामले में चमत्कार के लिए प्रार्थना और उम्मीद कर सकते हैं। इसके अलावा कुछ भी करना उनके हाथ में नहीं है। 

6 महीने में भूल गए लोग

बता दे कि शेखर सुमन लगातार इस मामले में अपने बयानों से अपनी चिंता जताते रहे हैं। पिछले दिनों उन्होंने कहा था कि, इस मामले को 6 महीने हो चुके हैं और मीडिया ने इसे पूरी तरह भुला दिया है। ‌कोई भी इस मामले से जुड़ी कोई चर्चा नहीं कर रहा है। ऐसा लग रहा है कि लोग इतनी जल्दी सुशांत को भूल गए हैं।

बता दे कि शेखर सुमन शुरुआत से ही सुशांत के लिए न्याय मांगने की मुहिम का हिस्सा रहे हैं। वे सुशांत के परिवार से मिलने उनके घर पटना भी पहुंचे थे। इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में हो रहे ड्रग्स के सेवन और नेपोटिज्म के खिलाफ आवाज भी उठाई। 

बैक सीट पर चला गया है केस

बता दे कि सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने कई बड़ी सेलिब्रिटीज से पूछताछ की है। जिसके बाद सब का पूरा ध्यान सुशांत के केस से हटकर ड्रग्स एंगल पर आ गया है।

सुशांत के परिवार और फैंस का मानना है कि ड्रग्स मामला सामने आने के बाद सुशांत का केस बैक सीट पर चला गया है। इस वजह से वे बहुत निराश हैं। साथ ही सीबीआई इस मामले से जुड़ी कोई भी जानकारी नहीं दे रही है। लेकिन इसके बावजूद उन्होंने सुशांत के लिए न्याय मिलने की उम्मीद नहीं छोड़ी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.