98 किलो वजन घटाने के बाद गणेश आचार्य की हो गयी यह हालत, कपिल के शो में बताया पतले होने का राज़

बॉलीवुड के कई सितारों को अपने इशारे पर नचाने वाले गणेश अचार्या ने ऐसा कारनामा कर दिखाया जिसने सबको हैरत में डाल दिया है। दरअसल आपने जब भी गणेश आचार्या को देखा होगा उन्हें मोटा ताजा ही देखा होगा, मगर हाल ही में उन्होंने अपने शरीर का ऐसा ट्रांस्फोरेमेशन किया है जिसकी वजह से सब दंग हो गए हैं। और सिवाए लोगों के पास तारीफ़ के और कुछ शब्द नहीं बचे हैं। गौरतलब है कि मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में इस वीकेंड आप सब को डांस कोरियोग्राफर गणेश आचार्य दिखाई देंगे। इस शो का एक वीडियो भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा वायरल हो रहा है, जिसे लोग काफी मजे ले कर देख रहे हैं। 

बतातें चलें कि सोनी पर आने वाले कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’’ में इस हफ्ते कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, टेरेंस लुईस और गीता कपूर गेस्ट के रूप में दिखाई देने वाले हैं। हाल ही में चैनल के द्वारा इस शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर डाला गया है जिसमें सभी हंसी मजाक के मूड में दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस प्रोमो में कपिल शर्मा शो के  शुरुआत में गणेश आचार्य से पहला सवाल पूछते हैं, ‘मास्टर जी, आपने कितना वजन कम कर लिया है?’ गणेश जवाब देते हुए कहते हैं, 98 किलो इस पर कपिल शर्मा उनकी टांग खींचते हुए कहते हैं कि दो आदमी गायब कर दिया आपने इसके बाद सब बहुत हँसते हैं  

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ganesh Acharya (@ganeshacharyaa)

वहीं जब गणेश आचार्या से उनकी फिटनेस जर्नी को ले कर सवाल किया गया तो उन्होंने बतया की उनकी यह यात्रा काफी कष्ट दायक रही है। उन्होंने इसके लिए काफी मेहनत की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ganesh Acharya (@ganeshacharyaa)

कोरियोग्राफर की माने तो एक दौर ऐसा भी था जब वे 200 किलो के हो गए थे, उन्होंने बताया की यह वजन उन्होंने अपनी एक फिल्म की वजह से बढ़ाया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ganesh Acharya (@ganeshacharyaa)

  हालांकि फिर बाद में उन्होंने इसे कम करने के लिए काम करना शुरू किया, इसके लिए उन्होंने जिमिंग शुरू की और खूब पसीना बहाया। अब गणेश आये दिन अपनी कई पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, और अपनी फिटनेस के बदौलत उन्हें काफी तारीफें भी मिलती है                 

Leave a Reply

Your email address will not be published.