राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर गहना वशिष्ट का बयान, कहा – अभी और बड़े लोगों का नाम आना बाकी

कल देर रात मुम्बई क्राइम ब्रांच द्वारा एडल्ट फ़िल्म मामले में शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को उनके घर से गिरफ्तार किया गया। मामला एडल्ट फ़िल्म को फिल्माने और उसके प्रसारण के संबंध में है। इस मामले में अभिनेत्री गहना वशिष्ट को क्राइम ब्रांच ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था अब जबकि इस मामले में राज कुंद्रा की भी गिरफ्तारी हो चुकी है तो ऐसे में अभिनेत्री की तरफ से भी बयान सामने आ गया है। अपने बयान में गंदी बात फेम गहना वशिष्ठ का कहना है कि उन्हें पुलिस और कानून पर पूरा भरोसा है। कानून अपने स्तर पर काम कर रहा है, और अभी मामला सही दिशा में चल रहा है। अब कोर्ट में ट्रायल के दौरान इस बात का खुलासा होगा कि असली अपराधी कौन है। गौरतलब है कि गहना वशिष्ट फिलहाल जमानत पर बाहर है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

गहना वशिष्ठ की तरफ से उनके प्रचारक फ्लिन रेमेडियोस ने बयान जारी किया था जिसमें एक्ट्रेस  के हवाले से कहा गया कि – “कानून अपना काम करेगा। हमें मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है, जो अच्छा काम कर रही है। आखिर में ट्रायल के दौरान अदालत तय करेगी कि असली अपराधी कौन हैं और किन आरोपियों का इस्तेमाल दूसरों द्वारा किया गया था।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

इसके अलावा गहना ने इस बात की और भी इशारा किया है कि अभी मामला यही खत्म नहीं हो जाता इस मामले में अभी और भी गिरफ्तारी होना बाकी है। अपने बयान में एक्ट्रेस द्वारा कहा गया- मैंइस मामले में कोई और टिप्पणी नहीं करना चाहती, क्योंकि इसी मामले में मैं खूब भी जमानत पर हूं और मैं अपने व्यक्तिगत बचाव के अपने अधिकारों को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहती। हालांकि, इसके बावजूद भी पुलिस को इस मामले में पूरी जांच करनी चाहिए क्योंकि अभी और स्केलेटन्स हैं, जिनका अलमारी से बाहर आना बाकी है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

मीडिया में इस बयान के फैलने के बाद अभिनेत्री गहना वशिष्ठ से संपर्क भी किया गया। अपने इस बयान की पुष्टि करते हुए गहना रोने लगी और उन्होंने कहा अभी वे इस बारे में और ज़्यादा कुछ नहीं कहना चाहती अभी उनकी तबियत भी ठीक नहीं है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.