शारिरिक संबंध बनाने से GF ने किया मना, तो गुस्से में बॉयफ्रेंड ने रिश्तेदारों को भेज दिए लड़की के अश्लील वीडियो

हर एक रिश्ते से एक चाहत होती है। आज के समय बिना कुछ दिए कोई रिश्ता चल नहीं पाता। फिर चाहे दोस्ती हो, शादी हो, रिश्तेदारी हो या प्यार हो। हर रिश्ते में व्यक्ति कुछ ना कुछ चाहता जरूर है। चाहना गलत नहीं है, मगर किस सीमा में रह कर चाहना है यह जरूर व्यक्ति को पता होना चाहिए। हालांकि कई बार कब लोग चाहत की सीमा लांघ जाते हैं खुद लोगों को ही पता नहीं होता। हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में रहने वाली एक युवती के साथ भी ऐसा ही हुआ। दरअसल युवती का एक पुराना दोस्त था, जो अब प्यार में बदल चुका था। युवक युवती से अपनी जिस्मानी प्यास बुझाना चाहता था। जिसके लिए युवती तैयार नहीं थी लिहाजा उसने मना कर दिया था। यही बात युवक को इतनी बुरी लगी कि उसने रिश्तेदारों को युवती के अश्लील वीडियो भेज दिए। 

युवती ने बताया कि उसकी अभी कुछ ही समय पेहले गाजियाबाद में रहने वाले युवक से जान पहचाना हुई थी। जान पहचान बढ़ी तो दोनों एक दूसरे के प्यार में खोने लगे। इस बीच युवक लड़की को शादी का झांसा दे कर अश्लील वीडियो बनाने लगा। अब इन वीडियो को दिखा कर युवक युवती पर शारिरिक संबंध बनाने ल दबाव बनाने लगा। जब लड़की ने इस बात को मानने से साफ इंकार कर दिया तो युवक ने पहले बनाए हुए वीडियो को युवती के रिश्तेदारों को भेज दिया। 

रिश्तेदारों ने जब इस बात की सूचना युवती को दी तो। युवती घबरा गई और उसने पुलिस में युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया। पुलिस ने युवक के खिलाफ फिलहाल मामला दर्ज कर लिया है, हालांकि अभी तक युवक पुलिस के शिकंजे से बाहर है, मगर पुलिस ने आश्वासन दिया है कि वे जल्द ही आरोपी को पकड़ लेंगे। बताया जा रहा है कि यह पूरा मामला ऊना मुख्यालय के करीब का ही है। 

बता दें कि पीड़िता के शिकायत दर्ज करवाने के बाद भी युवक लगातार युवती को धमकी दे रहा है। अभी भी युवती को संदेश आते हैं कि युवक उसके अश्लील सामग्रियों को इंटरनेट पर डाल देगा। जब मामले के सम्बंध में मीडिया ने एसपी अर्जित सेन ठाकुर से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। हमारी टीम आरोपी की तलाश कर रही है वो जल्द ही सलाखों के पीछे होगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.