Good News: शादी के 2 महीने बाद ही मां बनने वाली हैं आलिया भट्ट, रणबीर कपूर संग अस्पताल से शेयर की बेहद प्यारी तस्वीर

बॉलीवुड की क्यूटेस्ट गर्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने फैंस को बेहद चौंकाने वाली खुशखबरी दे दी। आलिया भट्ट ने पोस्ट शेयर कर बताया है कि वो मां बनने वाली हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर कीं हैं और साथ ही उन्होंने बताया है कि वो मां बनने वाली है। पहली तस्वीर में आलिया अस्पताल के बेड पर लेटी नजर आ रही हैं और रणबीर कपूर उनके पास बैठे नजर आ रहे हैं।

आलिया की इस तस्वीर में मॉनीटर पर एक तस्वीर दिख रही है जिसे आलिया ने हार्ट इमोजी पोस्ट करके कवर किया हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने दूसरी तस्वीर पोस्ट की है जिसमें शेर शेरनी अपने बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- हमारा बेबी जल्दी आने वाला है। आलिया की इन तस्वीरों ने फैंस को बेहद हैरान कर दिया है।

बता दें कि 14 अप्रैल को रणबीर और आलिया ने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच इसी साल शादी की है। इसके बाद दोनों कपल हनीमून पर भी नहीं गए और अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो गए। अब हाल ही में आलिया ने ये तस्वीर पोस्ट कर हर किसी को हैरान कर दिया है।बहुत से फैंस का मानना है कि ये सीन आलिया और रणबीर की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र से जुड़ा हो सकता है।

आलिया भट्ट ने दी प्रेग्नेंसी की जानकारी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt ????☀️ (@aliaabhatt)

फैंस का मानना है कि आलिया और रणबीर अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं और इसके लिए उन्होंने ये तस्वीर शेयर की है। हालांकि बहुत से लोग आलिया और रणबीर दोनों को पैरेंट बनने की जबरदस्त बधाई दे रहे हैं। आलिया के पोस्ट पर उनकी ननद और रणबीर की बहन रिद्धिमा ने भी बधाई दी है। रिद्धिमा ने लिखा- मेरे बेबीज का बेबी होने वाला है। वहीं फैंस को इंतजार है कि कब नीतू कपूर इस बात पर कोई कमेंट करती हैं।

बता दें कि रणबीर और आलिया ने दो महीने पहले ही शादी की है ऐसे में फैंस के लिए ये खुशखबरी थोड़ी हैरानी भरी लग रही है। हालांकि लोग उनकी इस खुशी में खुश हैं और कपल को आशीर्वाद और बधाई दे रहे है। आलिया की मां सोनी राजदान, मौनी रॉय, टाइगर श्रॉफ जैसे कलाकारों ने भी कपल को खूब सारा प्यार और बधाई दी है।

आलिया से शादी कर खुश हैं रणबीर

गौरतलब है कि इससे पहले रणबीर ने आलिया को लेकर कहा था कि वो उनके लिए जीवनभर का दाल चावल, कांदा और आचार हैं। वो उनके साथ सारी जिंदगी खुश रह सकते हैं। दरअसल रणबीर ने फिल्म ये जवानी है दीवानी में कहा था कि शादी जिंदगीभर का दाल चावल होती है और लाइफ में कुछ वैरायटी होनी चाहिए। वहीं अब आलिया को पत्नी के रूप में पाकर वो बेहद खुश हैं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt ????☀️ (@aliaabhatt)

दूसरी तरफ अब पति होने के साथ साथ वो बहुत जल्द पापा भी बनने वाले हैं। इस खबर ने उनके फैंस को जबरदस्त खुशी दी है। हालांकि इससे जुड़ी आगे और अपडेट आने पर ही पता चलेगा कि क्या ये वाकई सच है या फिर आलिया और रणबीर अपने फैंस को सरप्राइज दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.