अली गोनि ने सुशांत के लिए कही यह बात, सुनकर आपका सीना भी चौड़ा हो जाएगा

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गए लगभग एक साल का वक्त अगले महीने हो जाएगा। पिछले साल 14 जून 2020 को ही एक्टर ने अपने मुम्बई स्थित फ्लैट में आखरी सांसे ली थी। सुशांत के जाने के बाद से हो उनके कई प्रशंसक उन्हें न्याय दिलाने की जुग्गत में लग गए थे। पिछले एक साल से एक्टर के चाहने वाले अलग-अलग तरह से सोशल मीडिया के जरिये अपने चहेते स्टार को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। पिछले एक साल से सुशांत के चाहने वाले अपनी मांग पर ध्यान आकर्षित करने के लिए अलग-अलग हैशटैग भी चला रहे हैं। ऐसा ही हैशटैग इन दिनों चल रहा है जो कि काफी ट्रेंडिंग में है। यह हैशटैग है, एसबीआई चीफ 4 एसएसआर। जिस पर अभिनेता अली गोनि ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। 

बता दें कि अली गोनि को अभी हाल ही में बिगबॉस 14 में भी देखा गया था। बिगबॉस के घर में उनकी छवि एक बेबाक कंटेस्टेंट के रूप में बनी जिसे वे घर से बाहर निकलने के बाद भी कैरी करके चल रहे हैं। अली गोनि ने इस बार अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों से जुड़ी एक कहानी साझा की।

दरअसल अली गोनि ने अपने ऑफिशियली पेज से एक ट्विटर ट्रेन्ड को सार्वजनिक किया है, जो सुशांत के चाहने वाले अपने चहेते स्टार के लिए चला रहे हैं। ट्रस्टिंग एसबीआई चीफ 4 एसएसआर…इस हैशटैग का प्रयोग करके सुशांत के चाहने वाले अब तक ट्विटर पर हज़ारों ट्वीट कर चुके हैं। अली गोनि ने भी 14 जून से पहले इस हैशटैग का उपयोग करते हुए ट्वीट किया है। 

बता दें अली गोनि ने अपने ट्वीट पर ट्विटर का ही एक स्क्रीन शार्ट भी शेयर किया है। जिस पर लिखा हुआ है सुशांत को गए एक साल का वक्त होने वाला है, लेकिन एक भी दिन ऐसा नहीं बीता जब उनके प्रशंसकों ने उन्हें ट्विटर पर याद ना किया है।  इस स्क्रीन शार्ट को शेयर करने के साथ साथ अली ने एक पावरफुल मैसेज भी दिया है।  

इसके साथ ही अली गोनि ने इस संदेश के ऊपर लिखा यह कमाया था सुशांत ने, इसका मतलब यह है कि वो कहना चाहते हैं कि सुशांत ने अपने छोटे से जीवन में जो लोगों का प्यार कमाया है, वो किसी भी दौलत से कम नहीं है। अली गोनि द्वारा किया गया यह मैसेज इन दिनों दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। यही वजह है कि उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

 सुशांत सिंह राजपूत के इस दुनिया से जाने के बाद करीब एक महीने बाद परिवार ने इस मामले पर केस पटना पुलिस में दर्ज करवाया था। सुशांत के परिवार की तरफ से इन सबके लिए रिया चक्रवर्ती को इसके लिए जिम्मेदार मना था। बाद में ये केस मुम्बई पुलिस के हाथ से सीबीआई और एनसीबी के पास पहुंच गया है। बीते साल एनसीबी की पूछताछ के बाद रिया और उनके भाई शौविक को गिरफ्तार कर लिया था जिसकी वजह से उन्हें करीब एक महीने तक जेल में रहना पड़ा था। अब हाल ही में एनसीबी ने सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी को भी गिरफ्तार कर लिया है। फैंस की निगाह सुशांत के लिए न्याय पर टिकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.