सुशांत मामले में पहली बार बोले गृहमंत्री अमित शाह, कही यह बड़ी बात

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई कर रही है, मगर अब तक उनके हाथों कोई ठोस सबूत नहीं लगा है। लिहाजा मामले में अभी निर्णायक मोड़ आना बाकी है। वहीं एम्स की रिपोर्ट ने इस मामले को पूरा पलट दिया उन्होंने इस मामले में किसी भी तरह की साजिश से साफ इंकार कर दिया। मगर अभी तक सीबीआई ने अपनी जांच पूरी नहीं की है और वो हर एंगल से इसे खंगालने की कोशिश कर रही है। वहीं इस दौरान देश के गृहमंत्री अमितशाह ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

एक समाचार चैनल को दिए अपने साक्षात्कार में अमित शाह ने कहा कि सुशांत के परिवार वाले और राज्यसरकार के अनुरोध पर इस मामले को सीबीआई को सौंपा गया है, क्योंकि उन्हें मुम्बई पुलिस पर यकीन नहीं था। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने सीबीआई की सिफारिश नहीं की थी।

अमित शाह ने आगे कहा कि सुशांत हो या भारत का कोई भी नागरिक हो सबको न्याय अवश्य मिलना चाहिये। हालांकि उन्होंने इस मामले में विस्तृत रूप से टिप्पणी करने से फिलहाल साफ इनकार कर दिया। उन्होंने आश्वासन देते हुए कहा कि सीबीआई की जांच आ जाने दो इससे पूरा मामला साफ हो जाएगा।

वहीं जांच एजेंसियां इस मामले को हर एंगल से खंगालने में लगी हुई है। इतना ही नहीं धड़ाधड़ इस मामले से जुड़े लोगों को बंदी भी बनाया जा रहा है, हाल ही में अफवाह उड़ाने वाले वकील को मुम्बई से बंदी बनाया गया था। वहीं NCB ने भी अभी हाल ही में इस पूरे मामले में 22 वे व्यक्ति को बंदी बनाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.