हॉस्पिटल स्टाफ ने किया बड़ा दावा, सुशांत के पैर थे टूटे हुए और गले में थे सुई के…

बॉलीवुड के चहेते कलाकार सुशान्त सिंह की मौत को ढाई महीने से ज़्यादा का वक्त हो चुका है। और लगभग इतने ही वक्त से एक्टर के चाहने वाले, उनके परिवार वाले और उनके करीबी दोस्त उन्हें न्याय दिलाने के लिए एड़ी चोंटी का दम लगा रहे हैं। गौरतलब है कि अभी मामला सीबीआई के हाथ में है और एजेंसी इस पूरे मामले में रोज़ नए खुलासे कर रही है। अभी कुछ दिनों पहले ही सुशांत के पिता ने एक वीडियो जारी किया था जिसमें उन्होंने सीधे-सीधे रिया को अपने बेटे का हत्यारा बताया था। 

हालांकि सुशान्त की मौत के वक्त मुम्बई पुलिस ने कहा था कि यह सुसाइड है मगर कूपर हॉस्पिटल के स्टाफ मेम्बर ने एक चौका देने वाला खुलासा किया है। बता दें कि यह हॉस्पिटल का स्टाफ मेम्बर उस वक्त सुशान्त की डेथ बॉडी के साथ ही मौजूद था। इस कर्मचारी ने दावा किया है कि सुशान्त ने आत्महत्या नहीं की बिल्कि उनका मर्डर हुआ है। 

दरअसल सुशांत सिंह की बहन ने हाल ही में अपने अधिकारी ट्विटर हैंडल से एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें हॉस्पिटल का कर्मचारी सुशान्त का मर्डर होने के दावे कर रहा है। दरअसल यह कर्मचारी एक न्यूज़ चैनल को इंटरव्यू देते हुए इस चौका देने वाली बात का खुलासा करता है। इस वीडियो में कर्मचारी सुशान्त की लाश को ले कर कई खुलासे करता है। 

इस वीडियो क्लिप में हॉस्पिटल का कर्मचारी दावे करते हुए कहता है कि- ‘हमको ज़्यादा तो कुछ नहीं मालूम मगर यह जरूर है कि ये मर्डर है।’ वो दावे के साथ यह कहता हुआ दिखता है कि ये मर्डर ही था और जो-जो निशान थे गले पर वो एक सुई के निशान थे। कर्मचारी आगे बताता है कि गले में 15 या 20 निशान थे, यही नहीं गले में कुछ सेलो टेप भी चिपका हुआ था। 

बता दें यह व्यक्ति वीडियो में दावा करते हुए कहता है कि वही बॉडी को ले कर पहले कूपर हॉस्पिटल और फिर शमशान गया था। इसके अलावा उसने यह भी कबूल किया कि रिया हॉस्पिटल में सुशान्त के शव के पास आई थी।  इसके साथ ही यह कर्मचारी यह भी कहता है कि डॉक्टर्स ने भी बॉडी देख कर ही कह दिया था यह मर्डर है।फांसी वाला शरीर पिला नहीं पड़ता, इसके साथ ही शव पर कई जगह निशान थे और पैरों के तलवोंं में सुई चुभाने वाले निशान थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.