हाउस कीपर से सुनिए उस रात का सच, जब रिया ने अचानक छोड़ दिया था सुशांत का घर

सुशांत केस इस वक्त लाइम लाइट में है, रोज़ इससे रिलेटेड कई चौका देने वाले खुलासे हो रहे हैं। गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद इस केस को मुम्बई पुलिस से छीन कर सीबीआई ने अपने हाथ में ले लिया है। और ताबड़तोड़ तरीके से इस केस की तहकीकात शुरू कर दी है। इसी कड़ी में जांच की सबसे पहले गाज़ गिरी सुशांत के हाउस कीपर नीरज सिंह पर, इसी जांच में नीरज ने बताया 8 जून की रात का सच जिस रात रिया ने सुशांत का घर छोड़ा था। 

अपने बयान में नीरज ने बताया कि, ‘8 जून की रात को बावर्ची केशव सभी लोगों के लिए डिनर बना रहा था। हम सब डिनर सर्व करने की तैयारी में लगे हुए थे, तभी रिया मेम मेरे पास आई और उन्होंने मुझे उनका सामान बैग में रखने को कहा, रिया मैडम उस दौरान काफी गुस्से में दिख रही थी। उन्होंने मुझसे का इस बैग में जितना सामान आ रहा है वो रख दो बचा हुआ सामान वो बाद में ले कर जाएगी। इसके बाद खाना खाए बगैर ही वो अपने भाई शौविक के साथ घर से निकल गयी। सुशांत सर इस दौरान पूरा समय अपने कमरे में ही थे, रिया मैडम के जाने के बाद उनकी बहन मीतू घर पर आई थी। 

क्या था डेली रूटीन 

इसके साथ ही नीरज ने रिया और सुशांत के डेली रूटीन के बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘ जब से लॉकडाउन शुरू हुआ था तभी से ही रिया मैडम सुशांत सर के साथ रहने आ गयउ थी। इस दौरान बीच-बीच में वे अपने मम्मी-पापा से मिलने के लिए जाती थी इसके अलावा कई बार उनके पैरेंट्स उनसे मिलने यहां भी आते रहते थे।

सुबह उठते ही सुशांत सर और रिया मैडम दोनों ही ब्लैक कॉफी पीने के बाद वर्क आउट के लिए छत पर जाय करते थे। इसके बाद वे फ्रेश हो कर लंच करते थे इसके बाद योगा करने के लिए वे फिर से छत पर चले जाते थे। जब उनका योगा हो जाता था तो और वे वहां से चले जाते थे तब मैं छत की सफाई कर दिया करता था। इसके बाद केशव डिनर बनाने की तैयारी में लग जाता और सर सो जाया करते थे, यही उनकी दिनचर्या थी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.