ऋतिक रोशन का मामला CBI को सौंपा गया, कंगना ने कमेंट कर कहा ‘और रोयेगा..’

 ऋतिक रोशन का एक पूराना मामला जो साइबर सेल के पास था अब खबर आ रही है कि उसे सीबीआई को सौंप दिया गया है। बता दें इस खबर की पुष्टि क्राइम ब्रांच के प्रभारी और मुंबई पुलिस के संयुक्त आयुक्त के द्वारा की गयी। बता दें ज़ारी किये गए आदेश में बताया गया है कि  ऋतिक रोशन की एफआईआर पर जांच को साइबर सेल से क्राइम ब्रांच के क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट (CIU) में ट्रांसफर किया गया है।

  क्या है पूरा मामला 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

दरअसल ऋतिक रोशन को 2013 और 2014 के दरमियान लगभग 100 इ-मेल मिले थे। कहा जा रहा है कि ऋतिक रोशन को यह इ-मेल एक्ट्रेस कंगना के अकाउंट से किये गए थे। जिसको ले कर 2017 में ऋतिक रोशन ने साइबर सेल में शिकायत दर्ज करवाई थी। गौरतलब है कि जब इ-मेल कंगना की आईडी से आये थे तो कार्यवाही क्यों नहीं की गयी, दरअसल कंगना ने उस वक्त कहा था कि उनकी आईडी को किसी ने हैक कर लिया था। उन्होंने अपने बयान में कहा कि उनकी तरफसे कभी भी अभिनेता को कोई इ-मेल नहीं भेजा गया था। बताते चलें की 2016 में भी ऋतिक रोशन की तरफ से अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दायर किया गया था। जिस में आईटी एक्ट तथा चीटिंग संबंधित धाराएं लगाई गयी थी।    

मामले को लगभग 4 साल का वक्त हो चुका है मगर अब तक इस मामले में कोई बढ़त हासिल नहीं हो पाई थी यही वजह है कि महेश जेठमलानी के ऑफिस से 9 दिसंबर को पुलिस आयुक्त को एक पत्र लिखा गया था। इस लेटर में लिखा गया कि हमारे क्लाइंट ने इस मामले को सुलझाने के लिए पूरी मदद की है, जो भी इलेक्ट्रानिक डिवाइस जांच के लिए जरुरी थे जैसे लैपटॉप और मोबाइल हमारे द्वारा मुहैया करवाए गए थे। बाद में मजिस्ट्रेट कोर्ट के आदेश के बाद हमे लेपटॉप और मोबाइल मिल गए। हालांकि वे उस स्थिति में नहीं थे जिसमें हमने दिए थे। 

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1338501787326631938

वहीं हर मामले में अपनी प्रतिक्रिया देने वाली कंगना ने इस मामले में भी अपनी बात रखी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “उसकी कहानी फिर से शुरू हो गई। हमारे ब्रेक अप और उसके डिवोर्स के कितने साल हो चुके हैं लेकिन वह आगे बढ़ने से इनकार कर रहा है। किसी भी महिला को डेट करने से मना करता है। बस जैसी ही मैं अपनी पर्सनल लाइफ में कुछ उम्मीद पाने के लिए साहस जुटाती हूं तो वह फिर से वही नाटक शुरू कर देता है। ऋतिक रोशन कब तक रोएगा एक छोटे से अफेयर के लिए।”  

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.