ऋतिक रोशन की मां ने शेयर की सुशांत की फोटो, कैप्शन में लिखी यह बात

अभिनेता ऋतिक रोशन की मां, पिंकी रोशन ने सुशांत सिंह राजपूत मामले के बारे में एक पोस्ट साझा की है, जो अब विवादों में घिर गई है। गौरतलब है कि सुशांत आखरी बार 14 जून को अपने घर में देखे गए थे, जिसके बाद इस मामले की जांच चल रही है।

पिंकी ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक कैप्शन के साथ दिवंगत अभिनेता की तस्वीर साझा की, जिसमें हैशटैग ‘प्रार्थना शक्तिशाली है’ तथा ‘ब्रह्मांड शक्तिशाली है’ दिया। सुशांत की तस्वीर के साथ, उन्होंने एक संदेश भी साझा किया जिसमें लिखा था: “हर कोई सच्चाई चाहता है लेकिन कोई भी ईमानदार नहीं होना चाहता है।”

बता दें कि 14 जून को, ऋतिक ने सुशांत मामले पर शोक व्यक्त किया था, और ट्विटर पर लिखा था: “सुशांत के बारे में सुनकर गहरा दुःख और झटका लगा। मेरा दिल उनके परिवार और प्रियजनों को जाता है। उसके पास इतना जीवन था। बेहद निराशाजनक समाचार। “

दिवंगत अभिनेता के पिता ने सुशांत की अंतिम प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ अभिनेता को गलत काम के लिए उकसाने, पैसे में गबन करने और धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए बिहार के पटना में प्राथमिकी दर्ज करवाई थी।

बताते चलें कि इस मामले की, जिसकी शुरुआत में मुंबई पुलिस ने जांच की थी, बाद में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को सौंप दिया गया, जबकि प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) भी इसमें शामिल हो गए।

रिया, जिसे एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में आये नए निशान के मामले में गिरफ्तार किया था, को 28 दिनों की जेल के बाद 7 अक्टूबर को रिहा कर दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.