रिया चक्रवर्ती के समर्थन में उतरी हुमा कुरैशी, कहा – शर्म आनी चाहिए एक लड़की की ज़िन्दगी बर्बाद कर दी

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में आये ड्रग केस की वजह से जे ल की हवा खाने वाली रिया चक्रवर्ती को कल यानी बुधवार को जमानत मिल गयी। जमानत मिलते ही सोशल मीडिया पर मानो भूचाल सा आ गया। एक तबका जहां इस जमानत पर अपना रोष प्रकट कर रहा था, तो वहीं दूसरा तबका ऐसा भी था जो इस जामनत ओर जश्न मना रहा था। यह तबका वो था जो जामनत के बाद उन प्रत्येक व्यक्तियों पर निशाना भी साध रहा था जो अब तक रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बोल रहे थे। इसके अलावा बॉलीवुड से जुड़े कई सेलिब्रिटीज ने भी रिया चक्रवर्ती की जामनत का स्वागत किया, साथ ही उनके अनुसार उन्हें इस बात का दुख भी है कि एक बेगुनाह को इतने सालों तक जेल में रहना पड़ा। 

हुमा कुरैशी का मिला साथ 

बॉलीवुड सितारों में हुमा कुरैशी ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि अब सभी को रिया से माफी मांगनी चाहिए। इसके साथ ही जिसने भी सुशांत की मौत को हत्या बताया था उन सब पर कार्यवाही होनी चाहिए। उन्होंने जो ट्वीट किया उसका हिंदी रूपांतरण इस प्रकार है – “सभी को रिया से माफी मांगनी चाहिए। इस बात की जांच होनी चाहिए वे कौन लोग थे जिन्होंने मर्डर की थ्योरी फैलाई थी। शर्म आनी चाहिए कि एक लड़की और परिवार की जिंदगी सिर्फ अपने एजेंडा पूरा करने के लिए खराब कर दी।”

 हुमा कुरैशी का यह ट्वीट देखते ही देखते वायरल हो गया। एक तबका जहां रिया के लिए संवेदना व्यक्त कर रहा था वहीं सुशांत के चाहने वाले हुमा को अपने ट्वीट के लिए ट्रोल कर रहे थे। हालांकि कोर्ट का फैसला आने के बाद बदलाओ तो देखने को मिला है। जमानत मिलने के बाद अब काफी संख्या में ऐसे लोग सामने आ रहे हैं जो रिया का समर्थन कर रहे हैं और उनके साथ अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं। 

जहां एक ओर हुमा कुरैशी, तापसी पन्नो, स्वरा भास्कर और अनुभव सिन्हा जैसे कलाकारों ने कोर्ट के फैसले का स्वागत किया और रिया के पक्ष में अपने विचार व्यक्त किये तो वहीं दूसरी तरफ शेखर सुमन इस फैसले से काफी नाराज दिखे, उनके अनुसार अब सब कुछ खत्म हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.