पति ने बनाये बिस्तर में ऐसे संबंध, पत्नी रात में ही पहुंची थाने लिखवाई रपट

पति पत्नी का रिश्ता यूं तो एहसासों का होता है। एक बार एहसास की डोर किसी से बंध जाए तो वो जन्म-जन्मांतर तक बंधी रहती है। मगर जब यह संबंध महज़ बिस्तर की जरूरत की ही आपूर्ति करने के लिए काम में लिया जाए तो मुसीबत भी हो सकती है। उत्तरप्रदेश के गोरखपुर से आ रही ख़बर कुछ ऐसी ही है। पति-पत्नी के बीच आये इस मामले ने गौरखपुर पुलिस को भी सदमें में डाल दिया है। जिस मामले की हम बात कर रहे हैं वो सजनवा इलाके के एक गांव का है। जहां महिला ने पति पर आप्रकृतिक ढंग से जबरदस्ती संबंध बनाने का मामला दर्ज करवाया है।

पति की हरकतों से महिला इतना डर गई थी कि वो रात में ही महिला थाने में पहुंच गई, और रिपोर्ट दर्ज करवा दी। पुलिस ने फिलहाल प्रारंभिक केस दर्ज कर लिया है, और पति की तलाश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि पति खबर लिखने तक फरार था। पत्नी का आरोप है कि उसका पति विगत कई सालों से इसी तरह उसके साथ जबरन सम्बंध बना रहा था। 

महिला ने आगे अपनी दुखभरी कहानी बताते हुए रिपोर्ट में लिखवाया कि बुधवार के रोज़ उसके पति ने उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च का पावडर तक डाल दिया था। पति की यही हरकत अब उसे बेहद परेशान कर रही है और वो उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाना चाहती है। 

पत्नी ने बताया कि वो अपने पति से पूरी तरह से परेशान हो चुकी है। कई बार उसने अपने पति को समझाने की भी कोशिश की, अपने दर्द को उसके सामने बयान भी किया। मगर पति पर किसी भी बात का कोई असर नहीं होता। उल्टा वो जब भी पत्नी में पास आता है तो अप्राकृतिक ढंग से ही संबंध बनाता है।

महिला के अनुसार बुधवार के दिन भी पति उसके पास आया और जबरन अप्राकृतिक ढंग से सबन्ध बनाया। मगर तब तक महिला का सब्र का बांध टूट गया था। और इस हैवानियत को वो और ज़्यादा बर्दाश नहीं करना चाहती थी। इसके बाद महिला ने पुलिस थाने में आ कर शिकायत दर्ज करने का फैसला लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.