‘शादी से पहले मैं प्रेग्नेंट हो गयी तो…’ बेटी आलिया ने किया पिता अनुराग कश्यप से सवाल, मिला यह जवाब

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप भी अपने बेबाक अंदाज़ और खुले विचारों के लिए जानी जाती हैं। इसके साथ ही वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनके सोशल मीडिया पर काफी फॉलोवर्स भी हैं। बता दें आलिया डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी होने के साथ साथ एक यूट्यूबर भी हैं। गए दिनों फादर्स डे के मौके पर आलिया कश्यप ने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें आलिया अपने पिता से कुछ बेहद ही अतरंग सवाल पूछती हुई नजर आ रही हैं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaliyah Kashyap (@aaliyahkashyap)

बता दें अनुराग कश्यप की बेटी आलिया इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड शेन के साथ मुम्बई आई हुई है और वे दोनों पिता अनुराग कश्यप के घर पर ही रुके हुए हैं। इस वीडियो में अनुराग कश्यप यह भी बताते हैं कि बेटी के बॉयफ्रैंड शेन के प्रति उनकी क्या राय है वे उन्हें पसंद करते हैं या नहीं। अपनी बेटी के इस ब्लॉग में शादी से पहले सम्बंध बनाने के बारे में भी उन्होंने अपने विचार रखे। बता दें यह सभी सवाल जिनके जवाब अनुराग दे रहे हैं वे उनकी बेटी के फैन्स ने ख़ासतौर पर उनके लिए भेजे थे। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaliyah Kashyap (@aaliyahkashyap)

आलिया अपने पिता से पूछती है कि आपकी मेरे बॉयफ्रैंड शेन के प्रति आपकी क्या राय है। इसके जवाब में अनुराग कहते हैं कि “मुझे शेन पसंद है, मुझे तुम्हारे दोस्तों का चुनाव और लड़कों का चुनाव पसंद है। शेन बहुत अच्छे हैं, वह बहुत आध्यात्मिक हैं, बहुत शांत हैं, उनमें ऐसी बहुत सी क्वालिटी हैं जो 40 साल के मर्दों में भी नहीं होतीं, अगर हम अलग अलग सिचुएशन की बात करें तो।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaliyah Kashyap (@aaliyahkashyap)

इस वीडियो में अनुराग कश्यप ने खुलासा किया कि उनकी बेटी ने कई बार उन्हें नशे में धुत हो कर फोन किये हैं। इतना ही नहीं उन्होंने उस दौरान अपने दोस्तों की बात उनसे करवाई है। आलिया के दोस्तों ने अनुराग को उनकी फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के डायलॉग भी सुनाए।  हालांकि इस बातचीत में कई तरह के ऐसे सवाल थे जो एक पिता और बेटी की बातचीत में आमतौर पर नहीं होते मगर इन सबमें सबसे कठिन सवाल था कि अगर आलिया कश्यप प्रेग्नेंट हो जाती हैं तो उनका रिएक्शन क्या होगा? 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaliyah Kashyap (@aaliyahkashyap)

इस सवाला का जवाब देते हुए अनुराग ने कहा  ‘मैं तुमसे पूछूंगा कि क्या तुम सही में यह करना चाहती हो? और तुम जो भी चुनोगी मैं उसमें तुम्हारा साथ दूंगा, यह बात तुम जानती हो।’ इसके बारे में और पूछे जाने पर अनुराग आगे कहते हुए दिखते हैं कि, ‘तुम जो चुनाव करोगी मैं मान लूंगा। मैं यह जरूर तुम्हें कहूंगा कि अंत में तुम्हें इस कदम की कीमत चुकानी पड़ेगी लेकिन मैं फिर भी तुम्हारे साथ रहूंगा।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.