बीमारी ने करीना की हालत कर दी बद से बदत्तर, बहन करिश्मा ने की फैन्स से दुआ करने की अपील

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) संक्रमण की चपेट में आ गई हैं। एक्ट्रेस के साथ उनके दोनों बच्चों तैमूर और जेह की आरटी पीसीआर रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है। ऐसे में करीना ने अपने बच्चों के साथ घर पर ही आइसोलेट होने का फैसला किया था। लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि करीना की हालत बिगड़ती जा रही है। बेबो की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें एक्ट्रेस काफी बिमार दिख रही हैं। एक्ट्रेस की हालत देख फैंस को उनकी काफी चिंता हो रही है। सोशल मीडिया यूज़र्स लगातार करीना और उनके बच्चों के लिए दुआ कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, करीना (Kareena Kapoor Khan) काफी डिप्रेस्ड हो गई हैं। क्योंकि वो न ही किसी से मिल पा रही हैं। न ही किसी से बात कर पा रही हैं। साथ ही वो काफी कमजोरी भी महसूस कर रही हैं। जाहिर है कि एक्ट्रेस के साथ-साथ उनके बच्चे भी संक्रमित हो गए हैं। ऐसे में करीना के लिए चिंता वाली बात तो हैं। हालांकि, एक्ट्रेस की ये हालत उनके चाहनेवालों को काफी परेशान कर रही है। 

इसी बीच करीना की बहन और एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने बेबो के फैंस से एक खास अपील की है। उन्होंने कहा है कि करीना काफी मुश्किल समय से गुजर रही हैं। उन्हें आप सब की दुआओं की जरूरत है। करिश्मा ने बताया कि बेबो से कोई मिल नहीं सकता। ऐसे में वो खुद को काफी अकेला महसूस कर रही हैं। करीना के फैंस से करिश्मा ने अपील की है कि वो बेबो के जल्द स्वस्थ होने की कामना करें।


जानकारी के मुताबिक, करीना (Kareena Kapoor Khan) हाल के दिनों में कई पार्टियों में शामिल हुई थी। जिसमें एक पार्टी करण जौहर ने भी रखी थी। इस पार्टी में करीना के साथ उनकी दोस्त अमृता अरोड़ा भी पहुंची थी। पार्टी के बाद सिंपटम्स होने पर दोनों ने अपना आरटी पीसीआर टेस्ट करवाया। जिसमें दोनों की ही रिपोर्ट पॉजीटिव आई। जिसके बाद बेबो ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया। करीना (Kareena Kapoor Khan) और उनके फैमिली मेंबर्स के संक्रमित होने की खबर सामने आने के बाद उनकी बिल्डिंग को सील कर दिया गया है। वहीं करण जौहर की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जबकि पार्टी में शामिल हुई कई अन्य एक्ट्रेसेस भी संक्रमित पाई गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *