नशे के शौक को पूरा करने के लिए महिला बेचने लगी 13 साल की बच्ची का जिस्म, ऐसे हुआ खुलासा

हरियाणा में एक महिला ने अपने स्मैक के नशे को पूरा करने के लिए एक ऐसा घिनोना रास्ता चुना जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। दरअसल नशे में अंधी हो चुकी इस महिला को जब पैसे कम पड़ने लगे तो उसने ऐसा काम शुरू कर दिया जिसे सुनकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है। दरअसल हरियाणा के यमुना नगर इलाके में एक महिला पर आरोप लगाया गया है कि वो 13 साल की एक बच्ची को डरा धमका कर अपना जिस्म बेचने पर मजबूर करती थी। इस घिनोने काम में उसका साथ उसकी साथी भी दे रही थी। यह अपना कमरा 200 रुपये में हवस मिटाने के लिए देते थे। 

उस 13 साल की बच्ची को ना जाने कितनी बार हैवानों ने अपनी हवस का शिकार बनाया होगा? आलम तो यह है कि जो खुद अभी एक नाबालिग बच्ची है वो खुद अपने अंदर एक भ्रूण को पाले हुए है। महज़ 13 साल के लड़कपन में यह लड़की 6 महीने की गर्भवती है। जल्द ही यह बच्ची एक बच्चे की माँ बन जाएगी। इस पूरे मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब लड़की को अचानक पेट में दर्द हुआ। जब दर्द ज़्यादा बड़ा तो माँ बाप उसे सरकारी अस्पताल में ले गए, वहां जा कर पता चला की लड़की गर्भवती है। कहा जा रहा है कि आरोपी महिला लड़की की पड़ोसन ही थी। 

इस पूरे मामले में जांच कर रही टीम ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि बच्ची ने अपने बयान में रीटा और प्रिया नाम की महिला का भी नाम लिया जो स्मैक के नशे की आदि थी। इन्ही दो महिलाओं ने बच्ची को जिस्म बेचने पर मजबूर किया। बच्ची फिलहाल 6 महीने की गर्भवती है और काफी डरा हुआ महसूस कर रही है। जांच टीम को शक है कि इस जैसी और भी कई लड़कियां इस तरह के जुर्म का शिकार हो रही होगी।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.