पहली ही फ़िल्म पाने के लिए इन अभिनेत्रियों ने बनाये गैर मर्दों के संग सम्बंध, मगर फिर भी नहीं गली बॉलीवुड में दाल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्मों के बनाने के तरीके में काफी अंतर आ गया है। पहले जहां किसी किसी फिल्मों में बोल्ड सीन होते थे तो वहीं अब ज्यादातर फिल्मों में बोल्ड सीन्स नजर आने लगे हैं। ओटीटी आ जाने से लोगों के मनोरंजन के तरीके में भी बदलाव आ गया है। लोग पहले से ज्यादा बोल्ड फिल्में एक्सेप्ट करने लगे हैं। वैसे तो बोल्डनेस के मामले में कोई भी एक्ट्रेस पीछे नहीं हैं। लेकिन कुछ एक्ट्रेसेज ऐसी रहीं हैं जिन्होंने बोल्ड अभिनेत्रियों के रोल में ही अपनी पहचान बनाई है।

हालांकि पर्दे पर जबरदस्त बोल्डनेस दिखाने के बाद भी उनका करियर कुछ खास नहीं चला। इन एक्ट्रेसेज की फैन फॉलोइंग किसी से कम नहीं है। भले ही पर्दे पर उनका जादू ना चला हो लेकिन लोगों के बीच इन एक्ट्रेसेज ने खूब नाम कमाया। इन एक्ट्रेसेज ने अपनी डेब्यू फिल्म से बोल्डनेस का जादू चालकर हर किसी को अपना दीवाना बना लिया था। आपको बताते हैं इन एक्ट्रेसेज के बारे में।

मल्लिका शेरावत

बोल्डनेस की बात हो तो मल्लिका शेरवात का नाम लेना लाजिमी हो जाता है। मर्डर फिल्म में बोल्डनेस का तड़क लगाने वाली मल्लिका ने इंडस्ट्री में कई फिल्मों में काम किया। वो कभी सुपरहिट एक्ट्रेस तो नहीं बन पाईं लेकिन फिल्मों में उनके रोल्स को काफी पसंद किया गया। अपनी डेब्यू फिल्म ख्वाहिश में ही मल्लिका ने एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन्स दिए थे। इस फिल्म में उन्होंने करीब 17 किसिंग सीन दिए थे। मल्लिका ने और भी कई फिल्में की लेकिन उनकी पहचान हमेशा बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में बनी रही।

ईशा गुप्ता

ईशा इंडस्ट्री की खूबसूरत और बोल्ड अदाकाराओं में से एक हैं। उन्होंने फिल्म जन्नत 2 स बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में वो इमरान हाशमी के साथ नजर आईं थीं। अपनी पहली ही फिल्म में ईशा ने ढेर सारे इंटीमेट सीन्स दिए थे। फिल्मों के अलावा ईशा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो इंस्टाग्राम पर अपनी टॉपलेस तस्वीरें भी शेयर कर चुकी हैं।

सनी लियोनी

सनी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। अडल्ट फिल्मों में नजर आने वाली सनी ने फिल्म जिस्म 2 से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने इस फिल्म में कई सारे बोल्ड सीन्स दिए थे। रणदीप हुड्डा संग उनके बोल्ड सीन्स ने इंडस्ट्री में हंगामा मचा दिया था। इस फिल्म के अलावा उन्होंने बहुत सी फिल्मों में बोल्ड सीन्स दिए हैं। हालांकि अब ऐसी खबरें भी आ रहीं है कि सनी को ज्यादा फिल्मों में काम नहीं मिल रहा है। एक्टिंग के अलावा वो आयटम सॉन्ग को लेकर भी काफी सुर्खिया बटोरती हैं।

पाउली डैम

पाउली डैम को भला कौन भूल सकता है। फिल्म हेट स्टोरी से उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस फिल्म में उन्होंने हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स दिए थे। पाउली बहुत सी बंगाली फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। हालांकि हेट स्टोरी में उन्होंने जिस तरह के सीन्स दिए थे उसका मुकाबला आज तक कोई भी एक्ट्रेस नहीं कर पाई हैं। पाउली इसके बाद कम ही फिल्मों में नजर आईं।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.