सुशांत मामले में रिपब्लिक के प्रदीप भंडारी ने वीडियो बना कर CBI से पूछे सख्त सवाल, वीडियो वायरल

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले को 4 महीने से ज़्यादा का वक्त हो चुका है। मगर अब तक इस मामले में कोई निर्णय नहीं आ पाया है, जिससे सुशांत के चाहने वाले दुखी हैं। और वो निराश हो चुके हैं, वहीं इन दिनों रिपब्लिक भारत पर भी सुशांत मामले में रिपोर्टिंग को रोकने के लिए लोगों ने खूब खरी खोटी सुनाई है। 

गौरतलब है कि अर्नब गोस्वामी और उनका चैनल शुरुआत से ही सुशांत के लिए इंसाफ की मांग कर रहा था, इसी वजह से लोगों का समर्थन भी उन्हें हासिल हुआ था। मगर इन दिनों सुशांत मामले में चैनल ने रिपोर्टिंग कम कर दी थी जिससे सोशल मीडिया पर लोग उनसे सवाल पूछ रहे थे। ऐसे में रिपब्लिक चैनल के पत्रकार प्रदीप भंडारी को सामने आना पड़ा और सफाई देनी पड़ी। 

प्रदीप भंडारी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें वे सुशांत मामले में कई बातें कहते हुए दिख रहे हैं। वो अपने वीडियो के शुरुआत में ही कहते हैं कि मैं आज आपके सामने सुशांत के जस्टिस की बात करना चाहता हूं, न्याय की बात करना चाहता हूं। प्रदीप भंडारी आगे कहते हैं कि “132 दिन हो चुके हैं और अभी तक सुशांत को इंसाफ नहीं मिल पाया है। अभी भी उनके गुनाहगार जेल की सलाखों के पीछे नहीं है।” 

लोगों से मांगी माफी 

उन्होंने आगे कहा कि दोस्तों मैं आएव सब से माफी भी मांगना चाहता हूं क्योंकि मुझे जितनी सुशांत की न्याय की आवाज को उठाना चाहिए था शायद उतनी नहीं उठा पाया। ममगर दोस्तों इसका यह मतलब नहीं है कि मेरे दिल के अंदर सुशांत को न्याय दिलाने की बात नहीं उठती, मगर इसके साथ ही मेरे मन में कुछ विचार भी है। देखिये पूरा वीडियो – 

यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। और अलग अलग तरह से लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। देखिये कुछ चुनिंदा ट्वीट –

Leave a Reply

Your email address will not be published.