सुशांत केस में आया नया ट्वीस्ट: चश्मदीद को भेजा सीबीआई ने समन, इस एंगल से होगी अब जांच

दिवंगत अभिनेत सुशांत सिंह राजपूत केस में पिछले दिनों काफी उथल पुथल देखने को मिला, पहले एक चश्मदीद के सहारे बीजेपी नेता ने दावा किया कि रिया और सुशांत 13 जून को भी मिले थे। फिर आई एम्स की रिपोर्ट जिसमें हत्या के एंगल को नकार दिया और इसे आत्महत्या बताया, फिर आई एक टेप जिसमें एम्स के डॉक्टर इसे हत्या बता रहे थे। वहीं इन सब के बीच सुशांत केस में एक और ट्विस्ट नज़र आ रहा है। दरअसल सीबीआई अब पूछताछ के लिए उस चश्मदीद को समन भेजने वाली है जिसने रिया और सुशांत के 13 तारीख को मिलने का दावा किया था।

इसके अलावा मीडिया से बात करते हुए रिया के एक पड़ोसी ने भी इस बात को स्वीकार किया कि 13 की रात 6 बजे के आसपास सुशांत रिया को छोड़ने घर आये थे। हालांकि चश्मदीद ने जो बयान दिया था उसके अनुसार समय 2 से 3 बजे का था। अब इसी चश्मदीद के पास सीबीआई का समन भेजा जा चुका है। और जल्द ही उनसे पूछताछ भी की जा सकती है। 

https://www.instagram.com/p/CAK3B3IjGq8/?igshid=1hjuoyjcqwb1i

एक निजी चैनल ने रिया चक्रवर्ती के पड़ोसी से बात करने की कोशिश की, जिन्होंने दावा किया कि उन्हें एक चश्मदीद ने नाम ना बताने की शर्त पर बताया कि रिया और सुशांत दोनों को 13 जून वाली रात और 14 जून की सुबह के दरमियान देखा गया था। और इसकी जानकारी सीबीआई के साथ भी साझा कर दी गयी थी। प्रत्यदर्शी ने मीडिया को बताया कि 13 जून की शाम 6 से 6.30 बजे के दरमियान सुशांत रिया को छोड़ने उनके घर आये थे। इस दौरान गाड़ी खुद सुशांत चला रहे थे उनके साथ कोई ड्राइवर नहीं था। 

https://www.instagram.com/p/B-RWHFfDq22/?igshid=4i2zvidgrmif

उस व्यक्ति के अनुसार चश्मदीद ने मुझे जून में ही उस समय इन बातों को बता दिया था जब ना तो सीबीआई थी इस केस में, और ना ही रिया की गिरफ्तारी हुई थी। उसने मुझसे बात करते हुए कहा था कि ‘ओह..ओ मर गए, मैंने उन्हें 13 जून की रात को देखा था। उन्हें देख ऐसा लगा नहीं था कि ऐसा कुछ हो सकता है।

शीर्ष सूत्रों ने मीडिया को बताया कि चश्मदीद गवाह रिया चक्रवर्ती का पड़ोसी है और सुशांत और रिया एक आम जगह पर मिले थे।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.