सुशांत मामले में नाम आने से सारा को हुआ बड़ा नुकसान, हाथ से चला गया टाइगर श्रॉफ के साथ ये प्रोजेक्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म कुली नंबर वन के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म 25 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने जा रही हैं। फिल्म के ट्रेलर और गानों को बहुत पसंद किया जा रहा है। बता दें कि पिछले दिनों सारा अली खान का नाम सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स एंगल में आया था।

जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें समन भेजकर उनसे पूछताछ भी की। सारा का नाम ड्रग्स केस से जुड़ने के बाद बहुत से फैंस उनसे नाराज हो गए। यही नहीं इस मामले में उनका नाम आने से उनके करियर को भी नुकसान पहुंचा है। बता दें कि सारा अली खान टाइगर श्रॉफ की सुपरहिट फिल्म हीरोपंती के सीक्वल में नजर आने वाली थी। लेकिन ड्रग्स मामले में उनका नाम आने के बाद यह फिल्म उनके हाथ से चली गई हैं। 

ड्रग्स केस की वजह से हो गया नुकसान

ड्रग्स केस में सारा का नाम आने के बाद उनकी इमेज बहुत खराब हुई है। सारा खुद भी लंबे समय तक मीडिया और कैमरे से बचती हुई नजर आई थी। वहीं इसका असर उनकी फैन फॉलोइंग और करियर को भी पहुंचा। उनके हाथ से बॉलिवुड के कई बड़े प्रोजेक्ट चले गए। जिनमें हीरोपंती 2 भी शामिल है। पहले सारा अली खान इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के ऑपोजिट नजर आने वाली थी।

लेकिन जैसे ही सारा का नाम ड्रग्स मामले से जुड़ा तो फिल्म के मेकर्स ने उन्हें फिल्म से हटा दिया। हालांकि फिल्म के मेकर्स ने सारा का नाम हटाने के लिए कोई भी वजह नहीं बताई हैं। 

सारा की जगह नजर आएगी यह हीरोइन

टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती हिट साबित हुई थी। इस वजह से मेकर्स ने इसका सीक्वल बनाने के बारे में सोचा। सारा अली खान के फिल्म से अलग होने के बाद इस फिल्म में तारा सुतारिया नजर आने वाली है। फिल्म के मेकर्स का मानना है कि तारा की टाइगर श्रॉफ के साथ अच्छी केमिस्ट्री है।

दोनों इससे पहले भी स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म में साथ काम कर चुके हैं। फिल्म में दोनों की जोड़ी और केमिस्ट्री देखने लायक थी। इस वजह से फिल्म में सारा की जगह तारा सुतारिया को लिया गया है। बता दे कि इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही यूएई में शुरू होने वाली है। फैंस फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। 

फिलहाल कर रही है यह फिल्म

सारा अली खान और वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर वन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। सारा और वरुण ने फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी है। बता दे कि इसके साथ ही इन दिनों सारा अली खान अक्षय कुमार और धनुष के साथ अतरंगी रे फिल्म भी कर रही है। कुछ दिनों पहले ही अतरंगी रे की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था। वीडियो में सारा अली खान रोड पर दौड़ते हुए अक्षय कुमार की गोद में आ गई थी। फैंस ने सारा के इस वीडियो को बहुत पसंद किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.