खूबसूरती के मामले में ताहिर की पत्नी के सामने फीकी है बॉलीवुड एक्ट्रेस, तस्वीरें देख विराट की बीवी भी भूल जाओगे

क्रिकेट इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी रहे हैं। जिन्होंने अपने खेल प्रदर्शन से लोगों का दिल जीता है। इन्हीं में से एक नाम इमरान ताहिर का भी है। बता दें कि इमरान ताहिर एक पाकिस्तानी क्रिकेटर रह चुके हैं। उन्होंने अपनी गेंद बाजी से अच्छे-अच्छे बल्लेबाज़ों को नाको तले चने चबवाएं हैं। इमरान एक राईट हैंड स्पिन बॉलर थे। जिनका जन्म और परवरिश पाकिस्तान में ही हुई। लेकिन एक कारण के चलते उन्होंने पाकिस्तान को अलविदा कहकर साउथ अफ्रीका में सेटल होने का फैसला किया। आज इस आर्टिकल में हम आपको इसके पीछे की स्टोरी के बारे में बताएंगे।

अपना देश छोड़ने के बाद इमरान ताहिर ने साउथ अफ्रीका के लिए खेलना शुरु कर दिया। उन्होंने साउथ अफ्रीका के लिए तीनों इंटरनेशनल फॉर्मेट में गेंदबाजी की और कई बल्लेबाजों को धूल चटाई। इमरान ताहिर साउथ अफ्रीका के पहले खिलाड़ी थे। जिन्होंने देश के लिए मात्र 39 साल की उम्र में ही वर्ल्ड कप में विकेट लेकर देश का नाम ऊंचा किया था। बता दें कि इमरान अक्सर अपने खेल प्रदर्शन के चलते सुर्खियों में छाए रहते हैं। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने के पीछे का कारण उनका गेम प्ले नहीं बल्कि उनकी पत्नी हैं।

दरअसल, हाल ही में उनकी पत्नी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिसमें वो काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही एक खुलासा भी वायरल हो रहा है। जिसमें ये बताया जा रहा है कि इमरान ने उनसे शादी कैसे की। ये तब की बात है, जब इमरान पाकिस्तान के लिए खेलते थे। तब इमरान ताहिर साल 1988 में पहली बार साउथ अफ्रीका ‘अंडर-19 टीम’ में खेलने के लिए गए थे। जहां उनकी मुलाकात सुमैया से हुई थी। सुमैया को देखते ही इमरान अपना दिल दे बैठे थे। लेकिन सुमैया को इस बारे में पता नहीं था। बता दें कि सुमैया साउथ अफ्रीका की जानी-मानी मॉडल हुआ करती थी। वो बेहद खूबसूरत हैं। सुमैया की तस्वीरें सामने आने पर उनकी तुलना अनुष्का शर्मा से की जा रही है।

मैच खत्म होने के बाद पाकिस्तान वापस आने पर इमरान-सुमैया को मिस करने लगे थे। फिर वो अक्सर साउथ अफ्रीका जाने लगे थे। जिसके बाद सुमैया को भी पता लग गया कि इमरान उन्हें पसंद करते हैं। जिसके बाद कुछ समय की डेटिंग के बाद दोनों ने एक-दूसरे से शादी कर ली। लेकिन दोनों को साथ में किसी एक देश में रहना पड़ता। एक तरफ जहां इमरान पाकिस्तानी टीम में शामिल होना चाहते थे तो वहीं सुमैया भी अपना देश नहीं छोड़ना चाहती थी।

फिर इमरान उनके साथ उन्हीं के देश में बस गए और साउथ अफ्रीका के लिए खेलने लगे। आज के समय में इमरान और सुमैया एक बच्चे के माता-पिता हैं। जिसका नाम उन्होंने गिबरान रखा है। इमरान को अक्सर अपने परिवार के साथ आईपीएल में देखा जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.