सुंदर दिखने के चक्कर में मशहूर एक्ट्रेस ने किया अपनी शक्ल का कबाड़ा, नई तस्वीरें देख पहचानना हुआ मुश्किल

कहते हैं कि फिल्मों में काम करना है तो टैलेंट के साथ साथ चेहरे की सुंदरता भी बहुत मायने रखती है। ये ही वजह कि एक्ट्रेसेज अपने वजन से लेकर अपने लुक तक का बखूबी ध्यान रखती हैं। कई एक्ट्रेसेज तो चेहरे को खूबसूरत बनाने के लिए सर्जरी का सहारा भी ले चुकी हैं। कई बार इसका अच्छा परिणाम भी देखने को मिलता है तो कई बार नतीजा काफी गलत हो जाता है।

अपने चेहरे को और भी खूबसूरत बनाने के लिए हमने कई एक्ट्रेसेज को सर्जरी करवाते देखा है लेकिन कई बार उनके चेहरा और बिगड़ जाता है। वहीं दूसरी तरफ कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश के साथ एक अलग ही तरह की घटना हो गई है। एक सर्जरी के चलते उनका चेहरा भी काफी बिगड़ गया है लेकिन ये सर्जरी वो अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए नहीं करवा रही थीं। आपको बताते हैं कि आखिर कैसे खूबसूरत से दिखने वाली स्वाति का चेहरा बिगड़ गया।

स्वाति के चेहरे पर आई सूजन

दरअसल कन्नड़ की मशहूर अदाकारा स्वाति सतीश का चेहरा एक रूट कैनाल सर्जरी की वजह से बिगड़ हया। एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले दांत की रूट कैनाल सर्जरी करवाई थी जिसके बाद उनका चेहरा बुरी तरह से सूज गया। एक्ट्रेस ने ये सर्जरी एक प्राइवेट क्लिनिक में करवाई थी। हालांकि डॉक्टर्स का कहना था कि कुछ समय बाद उनकी सूजम खत्म हो जाएगी लेकिन 20 दिनों से ज्यादा का वक्त बीत चुका है और उनके चेहरे की सूजन अभी तक ठीक नहीं हुई।

बेहद खूबसूरत दिखने वाली स्वाति का चेहरा अब पहचान में ही नहीं आ रहा है। उनके खराब तेहरे की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उनके चेहरे पर गलत सर्जरी का कितना बुरा प्रभाव पड़ा है ये इन तस्वीरों को देखकर ही पता चल रहा है। खबरों की मानें तो डॉक्टरों ने स्वाति को एनिस्थिया की जगह सैलिसीक्लिक एसिड दिया था जिसकी वजह से उनके चेहरे पर सूजन आ गई।

मेडिकल क्लिनिक पर लगा लापरवाही का आरोप

एक कन्नड़ न्यूज चैनल के मुताबिक स्वाति सतीश ने क्लिनिक पर मेडिकल लापरवाही का इल्जाम लगाया है उनका कहना है कि डॉक्टरों ने उन्हें ट्रीटमेंट को लेकर गलत जानकारी दी थी और अब वो क्लिनिक के खिलाफ कानूनी कदम उठाने वाली हैं। गलत सर्जरी के कारण बिगड़े उनके चेहरे की वजह से अब उन्हें बहुत कुछ झेलना पड़ रहा है। स्वाति का कहना है कि इसकी वजह से उनके फिल्म करियर पर भी गलत असर पड़ रहा है। 

स्वाति ने बताया कि उनकी एक फिल्म रिलीज होने वाली है लेकिन वो अपनी इस हालत की वजह से घर से बाहर निकल कर लोगों के बीच नहीं जा पा रही हैं। वो दूसरे स्टार्स के साथ मिलकर अपने फिल्म का प्रमोशन भी नहीं कर पा रही हैं। ये भी बताया जा रहा है कि वो दूसरे मेडिकल क्लिनिक में अपने सूजे हुए चेहरे का इलाज करवा रही हैं। गौरतलब है कि इससे पहले कन्नड़ एक्ट्रेस राज फैट रीमूवल सर्जरी करवाने गई थीं जिसकी कीमत उन्हें जान देकर अदा करनी पड़ी थी। उनके अचानक चले जाने से परिवार सदमें में चला गया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.