सुशांत मामले में बेटे सूरज पंचोली का नाम आने पर भड़की माँ जरीना, कह डाली यह बातें

बॉलीवुड की जानी-मानी हीरोइन और सूरज पंचोली की मां जरीना वहाब ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के केस में अपने बेटे सूरज पंचोली के इंवॉल्वमेंट को लेकर चुप्पी तोड़ी है। बता दे कि जरीना वहाब सोमवार को खजुराहो फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए भोपाल गई थी। वहीं पर उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए अपने बेटे सूरज पंचोली के बारे में भी बात की। उन्होंने सूरज पंचोली के बॉलीवुड करियर से लेकर सुशांत सिंह राजपूत के केस में उनके इंवॉल्वमेंट तक के बारे में बात की। 

जरीना वहाब ने इसके साथ-साथ अपने फिल्मी करियर के बारे में भी बताया। उन्होंने बताया था कि किस तरह बचपन से उन्हे डांस करने का शौक था। जिसके बाद उन्होंने फिल्म एंड टेलिविजन इंस्टीट्यूट ऑफ पुणे से कोर्स किया और मुंबई शिफ्ट हो गई। उसके बाद उन्होंने अपनी पहली फिल्म मिलने से लेकर अपने करियर के बारे में बहुत सी बातें बताई। 

फिल्म इश्क इश्क से मिला पहला ब्रेक

जरीना वहाब ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि, मुंबई में जहां वह रहती थी। वह जगह महबूब स्टूडियो के बहुत करीब थी। इस दौरान उन्हें पता चला कि देवानंद वहां पर शूटिंग कर रहे हैं। जिसके बाद वह महबूब स्टूडियो उनसे मिलने पहुंची। उस वक्त वे एक फिल्म बना रहे थे जिसका नाम इश्क इश्क था।

बता दें कि इस फिल्म में जीनत अमान की पांच बहने थी। जिनमें से एक रोल जरीना वहाब को मिल गया। इस तरह उनका फिल्मी करियर शुरू हो गया। जरीना वहाब ने आगे बताया कि पहले के डायरेक्टर्स की आंखों में ही कैमरा होता था। वह देखकर ही किसी एक्टर को सिलेक्ट कर लेते थे। 

आज कॉन्पिटिशन बढ़ गया है

जरीना वहाब के मुताबिक पहले के मुकाबले अब बॉलीवुड में बहुत कॉन्पिटिशन बढ़ गया। आजकल बहुत से लोग स्टार बनने का सपना लेकर मुंबई जाते हैं। इस वजह से ऑडिशन भी बहुत मुश्किल हो गए हैं। पहले जहां डायरेक्टर देखकर ही एक्टर को सेलेक्ट कर लेते थे। और एक छोटा मोटा ऑडिशन करते थे। वहीं अब एक्टर को देखने से पहले उनका पोर्टफोलियो देखा जाता है। हजारों लोग एक ही रोल के लिए कोशिश करते हुए नजर आते। 

सूरज के ऊपर लगे हैं गलत आरोप

सूरज पंचोली के बारे में बात करते हुए जरीना वहाब ने कहा कि, सूरज ने कभी भी उनसे ऊंची आवाज में बात तक नहीं की। उनके जैसे सुलझे और शांत व्यक्ति पर इतने गंभीर आरोप लगाए गए हैं। उनके मुताबिक, लोग सोशल मीडिया पर जो भी देखते हैं उस पर बिना सोचे समझे विश्वास कर लेते हैं। जबकि उनका बेटा सुशांत से केवल दो तीन बार पार्टियों में मिला है। सूरज तो ठीक से सुशांत को जानता भी नहीं। उसके बाद भी लोग उनके बेटे के पीछे पड़े हुए हैं और उनके बारे में तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। लेकिन लोग यह नहीं समझते कि उनकी इन बातों से किसी की रेपुटेशन कितनी खराब होती है।

कंगना को लेकर नहीं दिया जवाब

बता दे कि जब जरीना वहाब से कंगना रनौत और आदित्य पंचोली के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। वह कंगना से जुड़े सवालों से बची हुई नजर आई। अपने पति आदित्य की स्वभाव को लेकर भी उन्होंने कहा कि, वह 32 सालों से उनके साथ हैं। मीडिया ने केवल उनका गुस्सैल स्वभाव सब को दिखाया है। लेकिन वह जानती है कि आदित्य को अति होने पर ही गुस्सा आता है।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.