इस मामले में सलमान खान नहीं कर पाए सुशांत को पीछे, हमेशा रहेगा भाईजान को इस बात का मलाल

सलमान खान अक्सर ईद के वक्त अपनी फिल्म रिलीज करते हैं। और हर बार उनकी फिल्म जबरदस्त हिट साबित हुई है। इस बार भी ईद पर सलमान खान की फ़िल्म राधे रिलीज की गई। इस फ़िल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। दर्शक इस फ़िल्म को बहुत पसंद कर रहे हैं। गौरतलब है कि इस फिल्म को रिलीज के पहले ही दिन पर एक साथ इतने दर्शक देखने लगे थे कि जी5 का सर्वर क्रैश तक हो गया था। इसके बाद कम्पनी को एक स्टेटमेंट तक जारी करना पड़ा था और बताना पड़ा कि वो इस पर काम कर रहे हैं। और जल्द ही सभी एक बार फिर इस फिल्म का फिर से लुत्फ उठा पाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान खान की फ़िल्म में राधे के वीकेंड व्यूज की बात करें तो जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि इसने कुल मिलाकर 9.9 मिलियन व्यूज प्राप्त करें हैं। ऐसी स्थिति में रिलीज हुई किसी भी ए-लिस्ट एक्टर की फिल्म ने ऐसा बेहतरीन ओटीटी वीकेंड दर्ज नहीं कराया जितना सलमान खान की फ़िल्म ने कर दिया। फिल्म के रिव्यू खराब होने के बाद भी दर्शक ढेरों की संख्या में इस फ़िल्म को देख रहे हैं। ट्रेड एक्सपर्ट का मानना है कि सलमान खान का स्टारडम केवल सिनेमाघरों तक ही सीमित नहीं है बल्कि ओटीटी पर भी इनके चाहने वाले ढेरों की संख्या में है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

हालांकि इतनी बेहतरीन शुरुआत होने के बाद भी सलमान की फ़िल्म राधे वो कमाल नहीं कर पाई जो कमाल सुशांत की मूवी दिल बेचारा ने कर दिखाया था। सुशांत के स्टारडम के आगे सलमान का स्टारडम काफी पीछे रह गया। सुशांत की फ़िल्म दिल बेचारा के वीकेंड व्यूज पर नज़र डालें तो इस फ़िल्म में 95 मिलियन व्यूज हासिल किए थे। यह व्यूज बॉलीवुड फिल्मों ने दर्ज कराए वीकेंड व्यूज से कहीं ज़्यादा थे, और अभी तक कोई फ़िल्म इस रिकॉर्ड को तोड़ नहीं सकी है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dil Bechara (@dil_becharaofficial)

वहीं राधे फ़िल्म और सुशांत की फ़िल्म दिल बेचारा के पहले दिन के व्यूज में लगभग जमीन आसमान का अंतर है। सलमान के फैन्स कितनी भी कोशिश कर ले इस मामले में वे सलमान को पीछे नहीं छोड़ पाएंगे। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dil Bechara (@dil_becharaofficial)

यहां आपको यह भी बता दें कि दिल बेचारा फ़िल्म दर्शकों को मुफ्त में देखने को मिली थी। वहीं सुशांत की घटना के बाद एक्टर के प्रति दर्शकों की मानवीय संवेदनाएं भी जुड़ी हुई थी। यही वजह है कि इस फ़िल्म को लाखों की तादाद में फ़िल्म को देखा। वहीं अगर बात राधे की करें तो पे-पर-व्यू पर रिलीज हुई है, जिस कारण चाहकर भी वो लोग इसे नहीं देख पाए जो इसे फ्री में देखने की चाहत रखते हैं, फ़िल्म को अगर देखना है तो उसके लिए आपको भुगतान करना होगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.