सुशांत मामले के बाद बॉलीवुड को हो रहे नुकसान से परेशान जया बच्चन, राज्यसभा में कहा – सरकार को

समाजवादी पार्टी से राज्यसभा की सदस्यता लेने वाली जया बच्चन लगातार बॉलीवुड और मनोरंजन उद्योग के पक्ष में लगातार दलील देती हुई दिखाई दे रही हैं। एक बार फिर उन्होंने ट्रैवलिंग इंडस्ट्री और मनोरंजन इंडस्ट्री पर अपनी चिंता जाहिर की। राज्यसभा में बोलते हुए सपा की सांसद जया बच्चन ने कहा कि हमें ट्रैवलिंग और मनोरंज उद्योग पर ध्यान देने की जरूरत है। क्योंकि यह आज के समय में हमारे देश का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। उन्होंने आगे कहा कि भारत में कई बेशकीमती और ऐतिहासिक धरोहर है जो विश्व में किसी के पास नहीं है। साथ ही उन्होंने सवाल पूछते हुए पूछा कि क्या हम इन ऐतिहासिक धरोहर का ध्यान रख पा रहे हैं? 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aamir Jawaid (@aamirjawaid88)

साथ ही उन्होंने पूछा इन ऐतिहासिक धरोहर को सरकार क्या सुविधा मुहैया कर रही है। वहीं साथ में उन्होंने यह भी बताया कि अगर हमें अंतराष्ट्रीय पर्यटक अपनी ओर आकर्षित करने हैं तो उसके लिए हमें अच्छी सुविधा और स्वच्छता का ध्यान रखना होगा। उनके अनुसार भारत ऐसी जगह जहां कई विदेशी सैलानी आना चाहते हैं, मगर सुविधा के अभाव में वे आ नहीं पाते हैं।

वहीं गौरतलब है कि हाल ही में जया बच्चन ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री द्वारा जीन्स वाले विवादित बयान पर भी जम कर घेरा था। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि एक राज्य के मुख्यमंत्री को ऐसे विचार शोभा नहीं देते। आप जब किसी पद पर आसीन होते हैं तो उसके साथ आपको कुछ ज़िम्मेदारियों का भी निर्वहन करना पड़ता है, ऐसे में आपको हर बात काफी सोच समझ कर करनी चाहिए। साथ ही उन्होंने तल्ख लहज़े में यह भी पूछा कि क्या आप अब कपड़ों से किसी की संस्कृति का पता लगाएंगे। इन्ही घटिया सोच की वजह से लड़कियों में अपराध बढ़ रहे हैं। 

गौरतलब है कि सुशांत मामले के बाद बॉलीवुड की काफी थू थू हो रही है। वहीं कंगना जैसे कुछ कलाकार भी लगातार बॉलीवुड के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। वहीं जया बच्चन पूरे मामले में बॉलीवुड को समर्थन देती हुई नजर आई। एक बार फिर मनोरंजन जगत पर सरकार का ध्यान खींच कर जया बच्चन ने साबित कर दिया कि बॉलीवुड को हो रहे नुकसान से वे कितनी चिंतित है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.