राज कुंद्रा से पहले गहना भी हो चुकी है गिरफ्तार, इतने रुपये ले कर दिखाती थी अपनी एडल्ट फिल्में

वेब सीरीज ‘गंदी बात’ से सुर्खियां बटोर चुकी एक्ट्रेस गहना वशिष्ट इन दिनों मुसीबत में फंसती हुई दुखाई दे रही है। दरअसल हाल ही में गहना को क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने हिरासत में लिया है। गहना पर आरोप है कि उन्होंने एक वेबसाइट के लिए अपने एडल्ट वीडियो बनाये और उन्हें अपलोड भी किया। वहीं मुम्बई पुलिस इस मामले की जांच करते हुए अन्य मॉडल, साइड एक्ट्रेस और प्रोडक्शन हाउस की मामले में सम्मिलिता की जांच कर रही है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

वहीं इस मामले में उन लोगों की भी जाँच की जा रही है जिन्होंने इस शूट किए गए वीडियो को एडिट करके मोबाइल एप्प और वेबसाइट पर डाला है। गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब ‘गंदी बात’ की इस एक्ट्रेस के गंदे कारनामे उजागर हुए हो। इससे पहले भी कई बार वो अपने विवादों की वजह से सुर्खियां बनाने में कामयाब रहीं हैं। वहीं अगर देखा जाए तो उनकी पहचान एक एडल्ट फ़िल्म की हिरोइन के रूप में ही की जाती है। बता दें कि गहन मिस एशिया बिकनी का खिताब भी जीत चुकी है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

करियर की बातें करें तो गहना कई विज्ञापनों, तेलगु फिल्मों में काफी काम कर चुकी हैं। ताजा मामले में पुलिस के आलाधिकारी ने बात करते हुए मीडिया को बताया कि गहना ने कुल 89 एडल्ट वीडियो शूट करवाये थे जिन्हें एक वेबसाइट पर अपलोड किए गए थे। गहना ने पुलिस को बताया कि इसके लिए वे एक 2000 रुपये का शुल्क भी दर्शकों से वसूलते थे। कहा जा रहा है कि काफी लोगों ने इस वेबसाइट की मेम्बरशिप खरीदी हुई थी। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

छत्तीसगढ़ के छोटे से गांव चिमरी में पैदा हुई गहना का शुरुआती नाम वंदना तिवारी हुआ करता था, वंदना के सपने हमेशा से बड़े थे। उसे मॉडलिंग और ग्लैमरस की दुनिया हमेशा अपनी और आकर्षित करती थी। वहीं अगर विवादों की बात करें तो एक बार यह अपने फोटो शूट की वजह से लोगों की मार भी खा चुकी हैं। मगर सबसे ज़्यादा हंगामा मचा था 2020 में जब उन्होंने अपनी कमर के नीचे तिरंगा लपेट कर एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुआ था जिसका काफी विरोध किया गया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.