अपनी माँ की मर्जी के खिलाफ गई जाह्नवी कपूर, जिस काम के लिए श्रीदेवी ने किया था साफ मना वही करती दिखी एक्ट्रेस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस उनकी एक्टिंग से लेकर उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं। जान्हवी कपूर बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में शामिल हैं, जिन्होंने थोड़े समय में ज्यादा नाम कमा लिया है। आज के समय में जान्हवी घर-घर में जानी जाती हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। हाल ही में उनके बारे में एक खुलासा काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसे सुनकर फैंस काफी ज्यादा हैरान हैं। साथ ही यूज़र्स वायरल खुलासे पर जमकर रिएक्शन देते नज़र आ रहे हैं।

आपको बता दें कि जान्हवी कपूर अक्सर सुर्खियों में बनी रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वो आए दिन कभी अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में रहती हैं तो कभी अपनी फिल्मों के चलते। लेकिन इस बार उनके बारे में एक खुलासा काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें बोला जा रहा है कि जान्हवी की मां यानी दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी ये नहीं चाहती थी कि उनकी बेटी एक्ट्रेस बनें। श्रीदेवी अपनी बेटी जान्हवी को अपने जैसा नहीं बनाना चाहती थी। लेकिन शायद भगवान को कुछ और ही मंजूर था और जान्हवी कपूर एक्ट्रेस बन गई। 

गौरतलब है कि जान्हवी कपूर अपनी फैमिली के काफी ज्यादा करीब हैं। मां श्रीदेवी के इस दुनिया में न रहने के बावजूद उनकी फैमिली उन्हें बहुत सारा प्यार देती है। जान्हवी अपने पिता बोनी कपूर से काफी ज्यादा प्यार करती हैं। वो अपनी सारी बातें उनसे बताती हैं। साथ ही अगर कभी अकेला महसूस करती हैं तो अपने पिता के पास ही जाती हैं। पिता के पास बैठकर, उनसे बातें शेयर करके उन्हें काफी ज्यादा हल्का फील होता है। रही बात श्रीदेवी की तो वो अपनी बेटी जान्हवी को एक्ट्रेस नहीं बल्कि डॉक्टर बनाना चाहती थी। जिसके बारे में सुनकर फैंस काफी ज्यादा हैरान हैं।

एक्ट्रेस के करियर के साथ-साथ उनके नाम के पीछे भी एक राज है। दरअसल, श्रीदेवी की फिल्म ‘जुदाई’ में उर्मिला मांतोड़कर का नाम जान्हवी रखा गया था। जिसके चलते श्रीदेवी ने अपनी बेटी का नाम भी जान्हवी रख दिया। एक्ट्रेस होने के साथ-साथ जान्हवी के अंदर कई अन्य टैलेंट भी हैं। जैसे जान्हवी कविताएं भी लिख लेती हैं, एक्ट्रेस क्लासिकल डांस बहुत अच्छा करती हैं। जान्हवी ने एक बार टीवी पर बात करते हुए अपनी ख्वाहिश सबके सामने रखी थी। उन्होंने कहा था कि उन्हें उदयपुर काफी अच्छा लगता है। लेकिन वो अपनी शादी डेस्टिनेशन वेडिंग के तौर पर तिरुपति में करना चाहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.