14 जून से पहले छलका जूही बब्बर का दर्द, बताई सुशांत से जुड़ी यह अनसुनी बातें

90 के दशक के सुपरस्टार राज बब्बर और उनकी पहली पत्नी नादिरा बब्बर की बेटी जूही बब्बर पेशे से एक थिएटर आर्टिस्ट हैं। इतने बड़े सुपरस्टार की बेटी होने के बाद भी नादिरा का नाम आपको बहुत कम ही सुनने को मिला होगा। इसकी वजह है कि वे सोशल मीडिया पर इतनी ज्यादा एक्टिव नहीं है। दरअसल जूही अपने काम में ही इतनी मशगूल है कि उन्हें सोशल मीडिया के लिए काम ही नहीं मिल पाता। बता दें कि जूही ‘ऑल इंडिया’ और वर्ल्ड लेवल पर ‘ड्रामा स्कूल’ संचालित करती हैं और हर उम्र के लोगों को ऐक्टिंग की ट्रेनिंग देने का काम करती हैं। हाल ही में जूही बब्बर ने एक मीडिया समूह को साक्षात्कार भी दिया था, जिसमें उन्होंने कई सारी बातें कही। इसी इंटरव्यू में जूही बब्बर ने सुशांत के बारे में भी दिलचस्प जानकारी साझा की। 

शायद ही आपको पता होगा की सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी ज़िंदगी का पहला ड्रामा जूही बब्बर के ही निर्देशन में किया था। जूही ने इस बारे में बात करते हुए मीडिया को बताया कि ‘पिछला साल काफी निराशाजनक था। यह वही समय था जब सुशांत सिंह राजपूत को भी हम सबने खो दिया था। वह हमारे थिएटर ग्रुप से ही जुड़े हुए थे और मेरे बहुत करीब थे। लॉकडाउन के दौरान, मैंने कई कलाकारों को उम्मीद खोते हुए देखा। कुछ ऐसे भी थे जो घर वापस चले गए, क्योंकि वे किराया नहीं दे सकते थे।’

बता दें पिछले साल की दुखद यादें इस बार ना दौहराई जाये इसके लिए वे काम भी कर रही हैं। दरअसल जूही इन दिनों स्ट्रगल कर रहे एक्टरों के लिए कुछ नया करने जा रही हैं। जूही ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इन दिनों स्ट्रगल कर रहें ऐक्टरों के लिए कुछ खास करने का प्लान किया है। ताकि वह निराश न हो और इस निराशाजनक स्थिति से बाहर निकलें। मैं एक ‘टैलेंट डेक’ शुरू करने जा रही हूं। जहां ऐक्टर मुझे एक मिनट का मोनोलॉग भेजेंगे और मेरे खास दोस्त सुमीत व्यास, रेणुका शहाणे और करण टैकर उन्हें जज करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.